ग्रामीणों ने सड़क पर उतर कर किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी कालाकोट प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना पीएमजीएसवाई के तहत बनी भरो से दंगेयो

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:56 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:56 AM (IST)
ग्रामीणों ने सड़क पर उतर कर किया प्रदर्शन
ग्रामीणों ने सड़क पर उतर कर किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, कालाकोट : प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना पीएमजीएसवाई के तहत बनी भरो से दंगेयोट तक छह किलोमीटर सड़क लंबे समय से खस्ताहाल अवस्था में है। यह सड़क ग्रामीणों की परेशानी बढ़ा रही है। सड़क की दुर्दशा से परेशान ग्रामीणों ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करते हुए चेतावनी दी कि यदि जल्द सड़क की दशा में सुधार लाने को प्रयास न किया गया तो हम ग्रामीण सड़क मार्ग पर उतर कर प्रदर्शन करेंगे और सड़क मार्ग अवरुद्ध करेंगे, जिसका जिम्मेदार संबंधित विभाग होगा।

प्रदर्शन के दौरान नंबरदार जावेद इकबाल, अब्दुल हमीद, मुहम्मद शब्बीर, मुहम्मद जफर आदि ग्रामीणों ने कहा कि सड़क की मरम्मत की गुहार हम कई बार लगा चुके हैं और इसके लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों से मिलकर उन्हें अवगत करवाने के साथ ज्ञापन भी सौंपे गए हैं कि सड़क की मरम्मत करवाई जाए, लेकिन इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है, जिससे हमारी परेशानी इस खस्ताहाल सड़क से बढ़ती जा रही है।

उन्होंने कहा कि सड़क कई जगह गड्ढे में तब्दील है और कई जगह सड़क मार्ग पर भूस्खलन का मलबा भी पड़ा है, जिसे हटाया नहीं जा रहा है। जब कभी बारिश होती है तो सड़क पर बने गड्ढों में पानी इस कदर प्रतीत होता है कि जैसे सड़क ने तालाब का रूप लिया हो।

वहीं, ग्रामीणों ने कहा कि अगर जल्द सड़क की दशा न सुधारी गई तो हम कड़े कदम उठाएंगे और इसका जिम्मेदार संबंधित विभाग होगा।

इस संबंध में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से संपर्क न होने पर तहसीलदार राकेश कुमार का कहना है कि इस बारे में जल्द ही संबंधित अधिकारियों से बात कर ग्रामीणों की सड़क की समस्या से उन्हें अवगत करवाया जाएगा ताकि जल्द से जल्द मार्ग की मरम्मत हो सके।

chat bot
आपका साथी