जलशक्ति विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी पीने के पानी की सप्लाई न होने से नगर के लोगों ने जलशक्ति विभाग के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 06:03 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 06:03 AM (IST)
जलशक्ति विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन
जलशक्ति विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : पीने के पानी की सप्लाई न होने से नगर के लोगों ने जलशक्ति विभाग के कार्यालय में आकर प्रदर्शन किया और कहा कि जल्द से जल्द क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या को दूर किया जाए, नहीं तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन होगा।

प्रदर्शन कर रहे मोहन लाल, राजेश शर्मा, गिरधारी लाल आदि ने कहा कि पिछले कई दिनों से क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई प्रभावित चल रही है। इससे आम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इस समस्या को लेकर एक बार नहीं कई बार जलशक्ति विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद इस समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है।

स्थानीय लोगों ने कहा कि जल्द से जल्द क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को सुचारु किया जाए, नहीं तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस गर्मी के दिनों में भी हम लोगों को काफी दूर से पीने का पानी लाना पड़ रहा है। अगर जल्द से जल्द इस समस्या को दूर नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन होगा। उन्होंने कहा कि इस बुनियादी समस्या पर विभाग ध्यान नहीं दे रहा, जिससे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

विभाग के जेई बशीर अहमद ने लोगों को आश्वासन दिया कि एक दो दिनों में आप लोगों के क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल करके आपकी समस्या को दूर कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी