हत्या के मामले में पांच लोग गिरफ्तार

तीन दिन पहले राजौरी जिले के मुरादपुर इलाके में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:40 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:40 AM (IST)
हत्या के मामले में पांच लोग गिरफ्तार
हत्या के मामले में पांच लोग गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, राजौरी : तीन दिन पहले राजौरी जिले के मुरादपुर इलाके में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवक पर कुछ लोगों ने उस समय हमला किया था, जब वह भैंस खरीदकर उसे ले जा रहा था।

पुलिस ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि 22 जून को राजौरी थाने में सूचना मिली थी कि थन्ना मंडी तहसील के राजधानी गांव के मुहम्मद अफजल डार के बेटे एजाज डार पर मुरादपुर के पास कुछ लोगों ने हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसकी मौत हो गई। थाना राजौरी में इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू की गई। पुलिस ने कहा कि इस अपराध के तुरंत बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजौरी विवेक शेखर की देखरेख में और डीएसपी मुख्यालय विनोद शर्मा और प्रभारी एसएचओ राजौरी एसआइ जावेद मन्हास के नेतृत्व में पुलिस दलों ने आरोपियों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया। बुधवार को ही टीम ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक और आरोपी को वीरवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

उल्लेखनीय है कि थन्ना मंडी तहसील के राजधानी गांव निवासी मुहम्मद अफजल डार पुत्र मुहम्मद एजाज डार एक लोड कैरियर टाटा मोबाइल पर अपनी भैंस लेकर जा रहा था। तभी कुछ लोगों ने मुरादपुर गांव के पास वाहन पर हमला कर दिया, जिसमें एजाज को सिर में गंभीर चोटें आईं। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद क्षेत्र में प्रदर्शनों का सिलसिला शुरू हो गया और परिवार के सदस्यों ने गौ रक्षकों पर इस हत्या का आरोप लगाया था।

chat bot
आपका साथी