पीजी कालेज जाने वाले मार्ग की हालत जर्जर

जागरण संवाददाता राजौरी खेवहरा से पीजी कालेज जाने वाले मार्ग की हालत काफी जर्जर हो चुक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:17 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:17 AM (IST)
पीजी कालेज जाने वाले मार्ग की हालत जर्जर
पीजी कालेज जाने वाले मार्ग की हालत जर्जर

जागरण संवाददाता, राजौरी : खेवहरा से पीजी कालेज जाने वाले मार्ग की हालत काफी जर्जर हो चुकी है। इससे इस मार्ग से गुजरने वाले क्षेत्र के निवासियों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय निवासी मुश्ताक अहमद, प्रमोद कुमार, जिया लाल आदि ने कहा कि पिछले कई वर्षो से इस मार्ग की मरम्मत नहीं हो पाई है, जबकि इस मार्ग से हर रोज हजारों लोगों का आना-जाना होता है। अभी कालेज बंद है, लेकिन जब कालेज खुलेगा तो सैकड़ों की संख्या में विद्यार्थियों का भी हर रोज इस मार्ग से आना-जाना होगा। उन्होंने कहा कि इस मार्ग की मरम्मत के लिए कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद इस समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जल्द से जल्द मार्ग की दशा में सुधार लाया जाए, नहीं तो आने वाले दिनों में हम लोग सड़क पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि जल्द ही समस्या को दूर किया जाए, क्योंकि यात्री वाहनों के चालकों ने भी मार्ग की जर्जर हालत होने के कारण वाहनों को चलाना कम कर दिया है। इसलिए पैदल ही सफर तय करना पड़ रहा है।

इस संबंध में बात करने पर लोक निर्माण विभाग के एईई लियाकत अली का कहना है कि जल्द ही मार्ग की मरम्मत का कार्य शुरू होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए योजना को तैयार करके उच्च अधिकारियों के पास भेजा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी