मलबा गिरने से चार दिनों से बंद पड़ा है पनिहाड़ जाने वाला मार्ग

जागरण संवाददाता राजौरी कोटधड़ा से पनिहाड़ तक की व्यस्त सड़क पर वाहनों की आवाजाही

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 06:47 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 06:47 AM (IST)
मलबा गिरने से चार दिनों से बंद पड़ा है पनिहाड़ जाने वाला मार्ग
मलबा गिरने से चार दिनों से बंद पड़ा है पनिहाड़ जाने वाला मार्ग

जागरण संवाददाता, राजौरी : कोटधड़ा से पनिहाड़ तक की व्यस्त सड़क पर वाहनों की आवाजाही बहाल करने में विफल रहने पर स्थानीय लोगों में विभाग के खिलाफ खासा रोष देखने को मिल रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि चार दिनों से तीन गांव बाहरी दुनिया से पूरी तरह से कट गए हैं और लोगों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

राजौरी के पनिहाड़ क्षेत्र के लोगों ने फोन कॉल के माध्यम से अपनी दुर्दशा साझा करते हुए कहा कि उनके क्षेत्र को जिला मुख्यालय से जोड़ने वाली मुख्य सड़क कोटधड़ा और पनिहाड़ के बीच पीएमजीएसवाई सड़क है, जो पिछले चार दिनों से बंद है। स्थानीय लोगों ने कहा कि भारी वर्षा के कारण इस सड़क पर भूस्खलन हुआ है, जो पहले से ही उन्नयन के अधीन है और भूस्खलन के परिणामस्वरूप यह मुख्य सड़क पूरी तरह से बंद हो गई है। स्थानीय लोगों ने कहा कि परोड़ी से गुजरने वाली एक और वैकल्पिक सड़क भी भूस्खलन के कारण बंद है।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में रहने वाले सैकड़ों लोग प्रतिदिन लगभग चार किलोमीटर पैदल चलकर सड़क स्थल तक पहुंचते हैं।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को पिछले चार दिनों से कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि लोग कई बार मलबा हटाने की गुहार लगा चुके हैं, लेकिन इस समस्या को दूर नहीं किया जा रहा है।

सहायक अभियंता पीएमजीएसवाई मनोहर लाल ने कहा कि मार्ग से मलबा हटाने का कार्य जारी है। एक-दो दिनों में मलबा हटाकर वाहनों की आवाजाही को बहाल कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी