नगर में एक भी पार्किंग स्थल नहीं, सड़कों पर वाहनों को खड़ा करना बनी मजबूरी

जागरण संवाददाता राजौरी नगर में एक भी पार्किंग स्थल नहीं बन पाया है जिससे लोगों को कई प

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Sep 2021 06:34 AM (IST) Updated:Wed, 01 Sep 2021 06:34 AM (IST)
नगर में एक भी पार्किंग स्थल नहीं, सड़कों पर वाहनों को खड़ा करना बनी मजबूरी
नगर में एक भी पार्किंग स्थल नहीं, सड़कों पर वाहनों को खड़ा करना बनी मजबूरी

जागरण संवाददाता, राजौरी : नगर में एक भी पार्किंग स्थल नहीं बन पाया है, जिससे लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और मजबूरी में अपने वाहनों को सड़कों पर ही खड़ा करने को मजबूर हो रहे हैं। स्थानीय लोग पिछले काफी समय से नगर में पार्किंग स्थल की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक आम लोगों की इस बड़ी समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया गया है।

स्थानीय निवासी अशोक कुमार, अजय शर्मा, बलदेव राज आदि ने कहा कि पिछले काफी समय से हम लोग नगर में पार्किंग की मांग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक हम लोगों की इस समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मजबूरी में वाहनों को सड़कों पर खड़ा किया जा रहा है। सड़कों पर खड़े वाहनों को क्रेन द्वारा उठा लिया जाता है, जिससे लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जल्द से जल्द लोगों की इस समस्या को दूर किया जाए, ताकि नगर के लोगों की परेशानी को दूर किया जाए। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही नगर में पार्किंग व्यवस्था को बेहतर न किया गया तो आने वाले दिनों में स्थानीय लोगों को मजबूरी में सड़क पर उतरना पड़ेगा।

इस संबंध में बात करने पर नगर परिषद के अध्यक्ष आरिफ जट्ट का कहना है कि नगर में पार्किंग स्थल के लिए जगह का चयन किया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द ही नगर में पार्किंग स्थल तैयार हो जाएगा, जिससे आम लोगों की समस्या दूर हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी