Rajouri: दुकानदारों को दी चेतावनी- पॉलिथीन मिला तो होगी कड़ी कार्रवाई

Polythene Ban in Jammu दुकानदारों को सावधान किया गया है कि वह पॉलिथीन प्रतिबंध को गंभीरता से लेकर उसे दुकानों में सामान के इस्तेमाल को ना रखें और ना ही ग्राहकों को पॉलिथीन में सामान डालकर उन्हें मुहैया कराएं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 09:00 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 09:00 AM (IST)
Rajouri: दुकानदारों को दी चेतावनी- पॉलिथीन मिला तो होगी कड़ी कार्रवाई
जो पॉलिथीन में समान बेचता पाया गया उसे भारी भरकम जुर्माने के साथ दंडित किया जाएगा।

कालाकोट, संवाद सहयोगी: तहसील प्रशासन द्वारा बाजार में एक अभियान चलाकर दुकानदारों को चेतावनी दी गई कि जो दुकानदार पॉलीथिन प्रतिबंध की धज्जियां उड़ाता पाया गया उस पर कड़ी कार्रवाई होगी।

प्रशासन द्वारा बाजार में चलाए गए इस अभियान में नायब तहसीलदार बस्तीराम तथा अन्य टीम के सदस्यों ने बाजार में किराना से लेकर अन्य फल सब्जी वालों सभी दुकानदारों को चेतावनी दी गई कि दुकानों पर पॉलीथिन नजर नहीं आना चाहिए और इस बात का भी ध्यान रहे कि ग्राहकों को सामान पॉलिथीन में मुहैया ना करें अन्यथा कड़ी कार्रवाई के साथ जुर्माना कर दंडित किया जाएगा।

वही नायब तहसीलदार ने कहा कि प्रशासन द्वारा एक अभियान के तहत दुकानदारों को सावधान किया गया है कि वह पॉलिथीन प्रतिबंध को गंभीरता से लेकर उसे दुकानों में सामान के इस्तेमाल को ना रखें और ना ही ग्राहकों को पॉलिथीन में सामान डालकर उन्हें मुहैया कराएं।

वहीं नायब तहसीलदार ने यह भी कहा कि दुकानदारों से साफ कहा गया है कि बाजार में छोटी बड़ी किसी दुकान पर पॉलिथीन नजर नहीं आना चाहिए और जो पॉलिथीन में समान बेचता पाया गया उसे भारी भरकम जुर्माने के साथ दंडित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी