सांसद ने सेवा भारती को सामुदायिक हॉल किया समर्पित

सांसद जुगल किशोर शर्मा ने राजौरी जिले के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान सेवा भारती आश्रम राजौरी में सांसद फंड के तहत निर्मित सामुदायिक हाल का उद्घाटन किया। इस अवसर पर जिला उपायुक्त राजेश कुमार शवन भाजपा महासचिव विबोध गुप्ता जिला अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता वरिष्ठ नेता कुलदीप राज गुप्ता भी मौजूद थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 06:10 AM (IST)
सांसद ने सेवा भारती को सामुदायिक हॉल किया समर्पित
सांसद ने सेवा भारती को सामुदायिक हॉल किया समर्पित

जागरण संवाददाता, राजौरी : सांसद जुगल किशोर शर्मा ने राजौरी जिले के अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान सेवा भारती आश्रम राजौरी में सांसद फंड के तहत निर्मित सामुदायिक हाल का उद्घाटन किया। इस अवसर पर जिला उपायुक्त राजेश कुमार शवन, भाजपा महासचिव विबोध गुप्ता, जिला अध्यक्ष राजेंद्र गुप्ता, वरिष्ठ नेता कुलदीप राज गुप्ता भी मौजूद थे।

इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि राजौरी के हमारे पिछले दौरे के दौरान सेवा भारती आश्रम के आसपास के क्षेत्रों के निवासियों ने सामुदायिक सह बहुउद्देशीय हॉल के निर्माण की मांग उठाई थी और बहुउद्देशीय हॉल के निर्माण के लिए सांसद स्थानीय क्षेत्र निधि से 25 लाख रुपये स्वीकृत किए गए थे। शुक्रवार को हॉल जनता को समर्पित किया गया। उन्होंने कहा कि इस बहुउद्देशीय हॉल का उपयोग सेवा भारती छात्रावास में छात्रों की शिक्षा और कल्याण के लिए किया जाएगा । उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि छात्रों के बेहतर भविष्य के लिए सर्वोत्तम प्रयास किए जाएंगे और राजौरी में सेवा भारती छात्रावास के विकास कार्यों के लिए पांच लाख रुपये देने की घोषणा भी की। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा हर क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और बिना किसी जाति या भेदभाव किए कोने-कोने का विकास होगा।सांसद ने राजौरी में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक भी की और समस्याओं और मांगों को सुना। उन्होंने कहा कि हर पार्टी कार्यकर्ता को टीम भावना के साथ काम करना चाहिए और हर गरीब और आम आदमी को कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रदान करने के लिए हर दरवाजे तक पहुंचना चाहिए।

----

chat bot
आपका साथी