प्रदेश अध्यक्ष बनने पर रैना ने जताई खुशी

तहसील की भाजपा युवा इकाई की तरफ से पार्टी कार्यालय में शनिवार को कार्यक्रम कर रविंद्र रैना के दोबारा प्रदेश अध्यक्ष पर खुशी जताई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Jan 2020 01:31 AM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 06:17 AM (IST)
प्रदेश अध्यक्ष बनने पर रैना ने जताई खुशी
प्रदेश अध्यक्ष बनने पर रैना ने जताई खुशी

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : तहसील की भाजपा युवा इकाई के तरफ से पार्टी कार्यालय में शनिवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर रविंद्र रैना को फिर से प्रदेश अध्यक्ष बनने पर युवा इकाई के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की है।

इस मौके पर युवा इकाई के प्रदेश सचिव श्याम मेहरा ने कहा कि पहले भी रैना के प्रदेश अध्यक्ष बनने से पार्टी काफी मजबूत हुई थी। साथ ही अब फिर से पार्टी हाईकमान द्वारा उन्हें दोहराने का फैसला बिल्कुल उचित है। इससे पार्टी कार्यकर्ता फिर से पूरी ताकत से लोगों में जाकर काम करने के लिए उत्साहित होंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कर्मठ बनकर रैना ने पार्टी के लिए कार्य किया है, इसी प्रकार कार्यकर्ता को अब काम करने की आवश्यकता है, जिससे पार्टी का स्तर और ऊंचा हो सके। वहीं कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिला कर एक दूसरे को बधाई दी। इस मौके पर जिला युवा इकाई के उपाध्यक्ष अनूप ठाकुर, रोहित मेहरा, सुनील शर्मा, विजय कुमार, जोगिंदर कुमार, मोहित मेहरा, सुनील कुमार, शुभम कुमार और ऋषभ गुप्ता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी