गतिरोध के बीच उपायुक्त और डीडीसी अध्यक्ष की बैठक

राजौरी में जिला आयुक्त और जिला विकास परिषद के अध्यक्ष के बीच चल रहे टकराव के बीच सोमवार को राजौरी में जिला आयुक्त और डीडीसी अध्यक्ष और कुछ सदस्यों के बीच एक बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 09:00 AM (IST)
गतिरोध के बीच उपायुक्त और डीडीसी अध्यक्ष की बैठक
गतिरोध के बीच उपायुक्त और डीडीसी अध्यक्ष की बैठक

जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी में जिला आयुक्त और जिला विकास परिषद के अध्यक्ष के बीच चल रहे टकराव के बीच सोमवार को राजौरी में जिला आयुक्त और डीडीसी अध्यक्ष और कुछ सदस्यों के बीच एक बैठक हुई। इस दौरान दोनों पक्षों ने जनकल्याण के लिए संयुक्त रूप से काम करने का संकल्प लिया।

डीडीसी अध्यक्ष और उपायुक्त के बीच टकराव तब सामने आया जब जिला विकास परिषद के अध्यक्ष नसीम लियाकत ने चार दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने नेकां के अन्य नेताओं के साथ डिप्टी कमिश्नर के स्थानांतरण की मांग की, जिसमें उनके कार्यालय पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेताओं द्वारा उठाए गए मुद्दों की अनदेखी का आरोप लगाया गया था। इस बीच, सोमवार को उपायुक्त राजौरी और जिला विकास परिषद के कुछ सदस्यों के बीच अध्यक्ष नसीम की अध्यक्षता में एक बैठक हुई और एक सहमति प्रक्रिया के माध्यम से सभी मतभेदों को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल किया गया।

इस बैठक में जिला आयुक्त ने जिला विकास परिषद के सदस्यों और अध्यक्ष को आश्वासन दिया कि उनकी सभी वास्तविक चिताओं का विधिवत समाधान किया जाएगा और परिषद और जिला प्रशासन के बीच संपर्क को और बढ़ाने का संकल्प लिया जाएगा। प्रारंभ में अध्यक्ष ने कहा कि नागरिक प्रशासन और जिला विकास परिषद दोनों ही मतदाताओं के जीवन की बेहतरी के लिए काम करने के एक सूत्री कार्यक्रम पर काम करते हैं। यह देखा गया है कि दोनों कार्यालय आम जनता की बेहतरी और जनता की शिकायतों के समाधान के लिए एक दूसरे के साथ निकट समन्वय में काम करेंगे।

chat bot
आपका साथी