कालाकोट में चिल्ड्रेन पार्क का नींव पत्थर रखा

मेरा शहर-मेरी शान कार्यक्रम के दूसरे दिन मंगलवार को शहर में चल रहे विकास कार्यो का निरीक्षण किया गया। इसके साथ ही कुछ नए विकास कार्यों के नींव पत्थर भी रखे गए। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने अलग-अलग वार्ड में बने मकान लोगों को समर्पित किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 01:43 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 05:18 AM (IST)
कालाकोट में चिल्ड्रेन पार्क का नींव पत्थर रखा
कालाकोट में चिल्ड्रेन पार्क का नींव पत्थर रखा

संवाद सहयोगी, कालाकोट :

मेरा शहर-मेरी शान कार्यक्रम के दूसरे दिन मंगलवार को शहर में चल रहे विकास कार्यो का निरीक्षण किया गया। इसके साथ ही कुछ नए विकास कार्यों के नींव पत्थर भी रखे गए। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने अलग-अलग वार्ड में बने मकान लोगों को समर्पित किए गए। इनमें छह लाख रुपये की लागत से श्मशान घाट मार्ग, सात लाख रुपये की लागत बनने वाले कालाकोट बस स्टैंड पर यात्रीशेड और डाक बंगला के पास चिल्ड्रेन पार्क का नींव पत्थर रखा गया।

सभी विकास कार्यो के नींव पत्थर रखने के बाद सर्विस सेलेक्शन बोर्ड के सदस्य प्रीतम लाल अत्रि ने कहा क विकास कार्यो के लिए जल्द फंड जारी किया जाएगा ताकि इनका कार्य शुरू हो सके। उन्होंने वार्ड- दो व तीन में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने दो मकान दो परिवारों को समर्पित किया। उसके बाद उन्होंने शिष्टमंडल में आए लोगों की मांगों तथा उनकी समस्याओं को भी सुना। लोगों ने जिन मुद्दों को उठायाा, उनमें कालाकोट में केंद्रीय विद्यालय खोलने, स्योट मार्ग को डबल लेने करने कालाकोट सीएचसी अस्पताल में स्टाफ मुहैया करवाने के साथ ही स्पो‌र्ट्स स्टेडियम का निर्माण पूरा करने की मांग प्रमुख थी। अधिकारी ने लोगों को आश्वासन दिया कि जो भी ज्ञापन आप द्वारा सौंपे गए हैं उन्हें उच्च अधिकारियों तक पहुंचा कर इन मांगों का निवारण किया जाएगा। इस अवसर पर म्यूनिसिपल कमेटी के चेयरमैन विजय सूरी सहित विभिन्न वार्डों के पार्षद भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी