Crime In Jammu: पांच मोटरसाइकिल बरामद, चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार

पुलिस ने आगे कहा कि नागरिक समाज द्वारा आवासीय क्षेत्रों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में सामुदायिक स्तर पर सीसीटीवी लगाने को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।चोरी के प्रयासों को रोकने के लिए जिले में पुलिस ने अपनी गश्त विशेष रूप से रात की गश्त को पहले ही तेज कर दिया है।

Fri, 18 Jun 2021 08:02 AM (IST)
पुलिस ने गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, राजौरी : पुंछ पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। गिरोह के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की पांच मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पुंछ डॉ. विनोद कुमार ने बताया कि हाल के सप्ताहों में पुंछ थाने में कुछ वाहनों की चोरी की शिकायत मिली थी, जिसके बाद एसएचओ पुंछ सुरेश्वर देव ¨सह के नेतृत्व में एक टीम ने जांच शुरू की और कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार कर पूछताछ को शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि एक संदिग्ध की पहचान कस्बा निवासी मुहम्मद कबीर के रूप में हुई है, क्योंकि वह अपना बयान बदलता रहा, जिसके बाद उससे गहन पूछताछ की गई, जिसमें वह टूट गया और चोरी के मामले कबूल कर लिए।

एसएसपी पुंछ ने बताया कि उसके खुलासे से अब तक पांच मोटरसाइकिलेंबरामद हुई हैं, जिनमें रजिस्ट्रेशन नंबर जेके05डी -4116 बजाज पल्सर, जेके12- 5410 बुलेट, जेके12बी -5397 बुलेट, जेके-12ए 8499 बुलेट और हीरो ग्लैमर जेके14सी -1045 मोटरसाइकिल शामिल हैं। पुलिस ने गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

पुलिस ने आगे कहा कि नागरिक समाज द्वारा आवासीय क्षेत्रों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में सामुदायिक स्तर पर सीसीटीवी लगाने को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए और आगे कहा कि इस तरह की चोरी के प्रयासों को रोकने के लिए जिले में पुलिस ने अपनी गश्त, विशेष रूप से रात की गश्त को पहले ही तेज कर दिया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.