कई दिन से टूटे पड़े हैं बिजली के तारे, लोग परेशान

जिले की दरहाल तहसील के बुद्ध कनारी क्षेत्र में बिजली के तार दो सप्ताह से टूट कर जमीन पर गिरे पड़े हैं। इस कारण क्षेत्र में बिजली की सप्लाई ठप है। ग्रामीण बिना बिजली के ही रह रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 08:10 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 08:10 AM (IST)
कई दिन से टूटे पड़े हैं बिजली के तारे, लोग परेशान
कई दिन से टूटे पड़े हैं बिजली के तारे, लोग परेशान

जागरण संवाददाता, राजौरी : जिले की दरहाल तहसील के बुद्ध कनारी क्षेत्र में बिजली के तार दो सप्ताह से टूट कर जमीन पर गिरे पड़े हैं। इस कारण क्षेत्र में बिजली की सप्लाई ठप है। ग्रामीण बिना बिजली के ही रह रहे हैं। क्षेत्र के लोग लाइन को ठीक करने के लिए कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से संपर्क कर चुके हैं। इसके बावजूद तार को ठीक करवाने की पहल नहीं की जा रही है।

स्थानीय निवासी मुहम्मद तुफैल, रफीक अहमद, मुहम्मद जमील आदि ने कहा कि दो सप्ताह पहले हमारे क्षेत्र में लगे बिजली के तार टूट कर गिर गए थे। लेकिन तारों को ठीक करने के लिए अभी तक कोई कदम नहीं उठाया गया। इस कारण दो सप्ताह से बिजली नहीं आ रही है। ग्रामीणों ने विभाग को चेतावनी दी है कि अगर अब दो दिनों के अंदर अंदर क्षेत्र में बिजली की सप्लाई बहाल नहीं की गई तो तो आने वाले दिनों में सड़कों पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन करेंगे।

विभाग के जेई अजय कुमार का कहना है कि जल्द ही टीम को भेजकर क्षेत्र में बिजली की सप्लाई को बहाल करवा दिया जाएगा।

ज्ञात रहे कि उपराज्यपाल प्रशासन ने शहरी क्षेत्रों में आठ घंटे और ग्रामीण क्षेत्रों में 24 घंटे में बिजली ढांचा दुरुस्त कर बिजली आपूर्ति बहाल करने के निर्देश दिए थे। लेकिन यहां पर कई दिन से बिजली लाइन टूट कर गिरा हुआ है, लेकिन कोई देखने वाला नहीं है। जबकि इस संबंध में विभागीय अधिकारियों को जानकारी भी है। इससे लोगों में प्रशासन के खिलाफ गुस्सा भड़क रहा है।

chat bot
आपका साथी