दो माह से रखे खंभे नहीं लगाए जाने पर ग्रामीणों में रोष

संवाद सहयोगी, कालाकोट : तहसील त्रियाठ के वार्ड नंबर पांच वाई नाला में बिजली सुविधा मुहैया करवाने को

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 08:05 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 08:05 PM (IST)
दो माह से रखे खंभे नहीं लगाए जाने पर ग्रामीणों में रोष
दो माह से रखे खंभे नहीं लगाए जाने पर ग्रामीणों में रोष

संवाद सहयोगी, कालाकोट : तहसील त्रियाठ के वार्ड नंबर पांच वाई नाला में बिजली सुविधा मुहैया करवाने को दो माह पहले खंबे गांव में पहुंचाए गए थे, लेकिन वह बिजली खंभे लगाने का कार्य बिजली विभाग द्वारा अभी तक शुरू नहीं किया गया जिससे ग्रामीणों में भी बिजली विभाग के प्रति काफी रोष देखा जा रहा है।

ग्रामीण शाहनवाज,मुहम्मद मुस्ताक, बलदेव राज, सुभाष चंद्र, कुलदीप राज, चमन लाल आदि ग्रामीणों ने बताया कि दो माह पहले जब बिजली खंबे गांव में आए थे तो हमें कहा गया कि बिजली आपको जल्द मुहैया होने जा रही है और बिजली खंभे लगाने को हम से गड्ढे निकालने का कार्य भी करवाया गया, लेकिन अभी तक विभाग द्वारा और खंभों को लगाने का कार्य शुरू नहीं किया गया।

वहीं, ग्रामीणों ने कहा कि वाई नाला के दूरदराज के जो गांव थे जहां सड़क सुविधा भी नहीं थी वहां खंबे लगा दिए गए। लेकिन वाई नाला में खंभे लगाने का कार्य शुरू नहीं किया जा रहा जबकि कई बार बिजली विभाग को भी हम अवगत करवाकर खंभे लगाने की मांग कर रहे हैं लेकिन इस और कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा।

ग्रामीणों ने कहा कि अगर जल्द खंभे लगाने का कार्य गांव में शुरू नहीं हुआ तो हम लोग प्रदर्शन पर उतारू होंगे जिसका जिम्मेवार बिजली विभाग होगा।

वहीं, इस संबंध में बिजली विभाग के जेई रमेश कुमार का कहना है कि वाई नाला में जो घर बिजली सुविधा से वंचित हैं। उन्हें जल्द बिजली मुहैया होगी और अगले कुछ दिनों में खंभे लगाने का कार्य भी वाई नाला में शुरू कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी