दस्सल जाने वाले मार्ग की जर्जर हालत पर गुस्सा

राजौरी से दस्सल जाने वाले मार्ग की जर्जर हालत को लेकर स्थानीय लोगों ने लोक निर्माण विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि जल्द से जल्द मार्ग की मरम्मत करवाई जाए नहीं तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:48 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 07:48 AM (IST)
दस्सल जाने वाले मार्ग की जर्जर हालत पर गुस्सा
दस्सल जाने वाले मार्ग की जर्जर हालत पर गुस्सा

जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी से दस्सल जाने वाले मार्ग की जर्जर हालत को लेकर स्थानीय लोगों ने लोक निर्माण विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि जल्द से जल्द मार्ग की मरम्मत करवाई जाए नहीं तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे मनोज कुमार, राज कुमार, मुहम्मद बशीर आदि ने कहा कि पिछले कई वर्षों से राजौरी से दस्सल जाने वाले मार्ग की हालत काफी जर्जर बनी हुई है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक बार नहीं कई बार लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद भी इस समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने कहा कि जिस कारण से दिन ब दिन मार्ग की हालत काफी जर्जर होती जा रही है और सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे बन चुके हैं, जिस कारण से हर समय सड़क पर पानी भरा रहता है। हमेशा हादसों की आशंका बनी रहती है। उन्होंने कहा कि सड़क की जर्जर हालत होने के कारण आम लोगों के साथ साथ वाहन चालकों को भी कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और अधिकतर यात्री वाहन चालकों ने इस मार्ग पर वाहनों को चलाने भी बंद कर दिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द मार्ग की मरम्मत का कार्य न शुरू किया गया तो आने वाले दिनों में स्थानीय लोग उग्र प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।

इस संबंध में बात करने पर लोक निर्माण विभाग के जेई लियाकत चौधरी का कहना है कि जल्द ही मार्ग की मरम्मत का कार्य शुरू करवाकर आम लोगों की समस्या को दूर कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी