देवक हथल सड़क निर्माण की सीबीआइ जांच की मांग

पूर्व विधान परिषद सदस्य सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि जिले में हर तरफ भ्रष्टाचार हो रहा है। इसे रोकने में राजौरी जिला प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है। वीरवार को सुंदरबनी के सरकारी डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार चरम पर है। गरीब जनता को लूटने का काम विभिन्न दफ्तरों में किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 08:22 AM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 08:22 AM (IST)
देवक हथल सड़क निर्माण की सीबीआइ जांच की मांग
देवक हथल सड़क निर्माण की सीबीआइ जांच की मांग

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : पूर्व विधान परिषद सदस्य सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि जिले में हर तरफ भ्रष्टाचार हो रहा है। इसे रोकने में राजौरी जिला प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है। वीरवार को सुंदरबनी के सरकारी डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार चरम पर है। गरीब जनता को लूटने का काम विभिन्न दफ्तरों में किया जा रहा है।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविद्र रैना पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि रैना ने विधायक रहते हुए मात्र कुछ ही गांव का विकास किया। वह विधायक कुछ ही गांव के नहीं हैं। दर्जनों गांवों को नजरअंदाज कर उन्होंने अपने चहेते ठेकेदारों को बढ़ावा दिया। देवक हथल रोड में करोड़ों का भ्रष्टाचार हुआ है। लोग वर्षों से सीबीआइ जांच की मांग कर रहे हैं। वर्षों से सीमावर्ती क्षेत्र की तहसील बैरीपतन के लोग लिफ्ट इरिगेशन स्कीम की जांच की मांग कर रहे हैं, लेकिन इस तरफ कोई भी नेता या प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहा। सैकड़ों ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कें आज बंद होने के कगार पर पहुंच चुकी हैं विधायक रहे रविद्र रैना ने इन सड़कों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। हर क्षेत्र में लोग बिजली, पानी और सड़कों के लिए प्रशासनिक अधिकारी और दफ्तरों के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन सुनने वाला कोई नहीं।

सुरेंद्र चौधरी ने केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मांग करते हुए कहा है कि सीमावर्ती क्षेत्रों की खस्ता हालत सड़कों की दिशा को सुधारने हेतु जल्द से जल्द कोई ठोस कदम उठाया जाए।

देवक हथल सड़क और बैरीपतन लिफ्ट इरिगेशन स्कीम की सीबीआइ जांच की जाए जो भी अधिकारी इसमें लिप्त पाए जाते हैं उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। पत्रकार वार्ता में सुरेंद्र चौधरी ने कहा राजौरी जिले के अंदर छोटे-छोटे कामों के लिए राजस्व विभाग में पटवारी लोगों को लूटने का काम कर रहे हैं। राजौरी जिले में धड़ल्ले से अवैध खनन हो रहा है।

पत्रकार वार्ता में सुरेंद्र चौधरी ने उप राज्यपाल से नौशहरा विधानसभा क्षेत्र की खस्ता हालत सड़कों, बिजली, पानी आदि समस्याओं को जल्द सुधारने हेतु की पहल करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी