डीडीसी सदस्य ने किया पहाड़ी क्षेत्रों का दौरा सुनीं लोगों की समस्याएं

भाजपा जिला विकास परिषद (डीडीसी) सदस्य राजेंद्र शर्मा ने वीरवार को उपजिला के दूरदराज पहाड़ी और ग्रामीण क्षेत्रों के दुर्गम इलाके देवक हथल भमभलया ठंगरयोट का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी और उसे हल करने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 07:25 AM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 07:25 AM (IST)
डीडीसी सदस्य ने किया पहाड़ी क्षेत्रों का दौरा सुनीं लोगों की समस्याएं
डीडीसी सदस्य ने किया पहाड़ी क्षेत्रों का दौरा सुनीं लोगों की समस्याएं

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : भाजपा जिला विकास परिषद (डीडीसी) सदस्य राजेंद्र शर्मा ने वीरवार को उपजिला के दूरदराज पहाड़ी और ग्रामीण क्षेत्रों के दुर्गम इलाके देवक, हथल, भमभलया, ठंगरयोट का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी और उसे हल करने का आश्वासन दिया।

पहाड़ी क्षेत्रों के विभिन्न इलाकों में लोगों को संबोधित करते हुए डीडीसी सदस्य राजेंद्र शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए हर कदम उठा रही है। कई क्षेत्रों में लोगों ने डीडीसी सदस्य राजेंद्र शर्मा को बताया कि बरसात के इस मौसम में विभिन्न विकास नदियों से अधिकतर ग्रामीण क्षेत्र में बनी सड़कों की हालत खस्ता हो चुकी है, जिससे लोगों को भारी मुश्किलों से जूझना पड़ रहा है। वहीं कई क्षेत्रों में लोगों द्वारा कई नई सड़कें बनाने की मांग भी डीडीसी सदस्य के समक्ष रखी गई। वहीं डीडीसी सदस्य राजेंद्र शर्मा ने कहा कि लोगों की जायज मांगों को जल्द हल करने का प्रयास किया जाएगा। वहीं कई क्षेत्रों में लोगों ने प्रधानमंत्री आवास योजना सर्वे में नाम न होने का दुखड़ा डीडीसी सदस्य को सुनाया।

लोगों ने बताया जिन लोगों को मकान बनाने की जरूरत है और जो लोग बरसात के मौसम में अपनी जिदगी को कच्चे मकानों के अंदर गुजार रहे हैं, उन लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना का कोई लाभ नहीं पहुंच रहा है। उन्होंने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि आपकी इन मांगों को जल्द से जल्द हल करने का पूरा प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ काफी संख्या में स्थानीय पंच सरपंच भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी