जिला आयुक्त ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

जागरण संवाददाता राजौरी डाकबंगला राजौरी में वीरवार को जिला आयुक्त राजेश कुमार शवन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 07:13 AM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 07:13 AM (IST)
जिला आयुक्त ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक
जिला आयुक्त ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक

जागरण संवाददाता, राजौरी : डाकबंगला राजौरी में वीरवार को जिला आयुक्त राजेश कुमार शवन ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से बैठक कर कामकाज की समीक्षा करने के साथ साथ अधिकारियों को निर्देश दिए की जो भी कर्मी पिछले चार वर्षों से एक ही जगह पर नियुक्त है जल्द ही उनका तबादला किया जाए। इसी तरह ग्रामीण क्षेत्रों में डाक्टरों को भेजने का प्रयास किया जाए ताकि ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हो सके। इसके अलावा इस बैठक में कोरोना से बचने के लिए किए जा रहे उपायों पर भी चर्चा की गई।

बैठक के दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर शमीम ने बताया कि विभाग द्वारा जिले में किस तरह का कार्य किया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि किन चीजों की जरूरत विभाग को है। इसके बाद जिला आयुक्त राजेश कुमार शवन ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया करवाने के लिए कार्य करे ताकि लोगों को अपने ही क्षेत्र में रहकर बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके। उन्होंने कहा कि इसके अलावा कोरोना के बचाव के लिए जो उपाय किए जा रहे है उनका बेहतर ढंग से पालन किया जाए और एसओपी को सख्ती के साथ पालन किया जाए ताकि क्षेत्र को कोरोना की तीसरी लहर से बचाया जा सके।

इसके अलावा जिला आयुक्त ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कहा कि जो भी कर्मी पिछले चार वर्षों से एक ही जगह पर नियुक्त है जल्द ही उनके तबादले किए जाए और इसके साथ साथ जिन भी ग्रामीण क्षेत्रों डाक्टरों को भेजकर बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का प्रयास किया जाए।

chat bot
आपका साथी