पुलवामा से कोरोना पाजिटिव छात्र पहुंचा राजौरी

राजौरी के बाबा गुलाम शाह बडशाह यूनिवर्सिटी का छात्र राजौरी पहुंचा जो कोरोना पाजिटिव था। उसी समय प्रशासन ने इसे विशेष वार्ड में भेज दिया जहां इसका उपचार किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 07:11 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 07:11 AM (IST)
पुलवामा से कोरोना पाजिटिव छात्र पहुंचा राजौरी
पुलवामा से कोरोना पाजिटिव छात्र पहुंचा राजौरी

जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी के बाबा गुलाम शाह बडशाह यूनिवर्सिटी का छात्र राजौरी पहुंचा जो कोरोना पाजिटिव था। उसी समय प्रशासन ने इसे विशेष वार्ड में भेज दिया, जहां इसका उपचार किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार पुलवामा का एक युवक बीजीएसबी विश्वविद्यालय राजौरी में बीटेक तृतीय सेमेस्टर का छात्र है। 30 जून को इसके नमूने कश्मीर में लिए गए और शनिवार को इसने शोपियां के रहने वाले एक अन्य छात्र के साथ राजौरी जाने का फैसला लिया। इन दोनों को किसी निजी कंपनी ने नौकरी के लिए बुलाया था। पुलवामा के रहने वाले छात्र की रिपोर्ट नहीं आई और दोनों छात्र कश्मीर से एक तेल टैंकर में सवार होकर मुगल रोड के रास्ते से पुंछ जिले के बफलेयाज क्षेत्र में पहुंच गए। यहां पर इन दोनों ने एक निजी वाहन चालक को पैसे दिए और उसकी कार में सवार होकर वे राजौरी पहुंचे। दोनों को राजौरी में उतारने के बाद निजी वाहन का चालक लौट गया। इस दौरान पुलवामा के छात्र के मोबाइल पर कश्मीर से स्वास्थ्य विभाग द्वारा फोन किया गया कि उसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव है। इसी दौरान छात्र ने उन्हें कहा कि वह राजौरी में है। उसी समय कश्मीर प्रशासन ने जिला प्रशासन राजौरी से संपर्क किया और जिला प्रशासन ने छात्र को ढूंढ कर विशेष वार्ड में भेज दिया। इसके साथ जो दूसरा छात्र था उसे क्वारंटाइन कर दिया गया है। उस वाहन चालक को भी क्वारंटाइन केंद्र में भेज दिया है, जिसके साथ दोनों युवक वहां पहुंचे थे।

वहीं दूसरी तरफ नगर परिषद ने इलाके को सैनिटाइज करने का अभियान शुरू कर दिया है।

chat bot
आपका साथी