नगर परिषद अध्यक्ष ने रखा दुकानों का नींव पत्थर

नगर परिषद राजौरी अध्यक्ष मुहम्मद आरिफ और एमसी राजौरी के पार्षदों ने शुक्रवार को राजौरी शहर के न्यू बस स्टैंड सालानी वार्ड- चार में 64.82 लाख की अनुमानित लागत से छह दुकानों की आधारशिला रखी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 07:18 AM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 07:18 AM (IST)
नगर परिषद अध्यक्ष ने रखा दुकानों का नींव पत्थर
नगर परिषद अध्यक्ष ने रखा दुकानों का नींव पत्थर

जागरण संवाददाता, राजौरी : नगर परिषद राजौरी अध्यक्ष मुहम्मद आरिफ और एमसी राजौरी के पार्षदों ने शुक्रवार को राजौरी शहर के न्यू बस स्टैंड सालानी वार्ड- चार में 64.82 लाख की अनुमानित लागत से छह दुकानों की आधारशिला रखी।

शिलान्यास समारोह में अध्यक्ष नगर परिषद राजौरी मुहम्मद आरिफ ने कहा कि परियोजना 64.82 लाख रुपये की अनुमानित लागत से पूरी की जाएगी।

परियोजना के लिए भूमि परिषद द्वारा प्रदान की गई है और सभी छह दुकानों को 2012 से पहले आउटसोर्स किया गया है और लंबे समय से लंबित मांग को पूरा करने के लिए अध्यक्ष एमसी को नियमित रूप से संपर्क किया गया। उन्होंने कहा कि इन दुकानों के निर्माण के लिए जनता लंबे समय से मांग कर रही थी, जो आज पूरा कर दिया गया है।

शिलान्यास के बाद नगर परिषद अध्यक्ष ने कहा कि नगर परिषद ने राजौरी कस्बे के सलानी बस स्टैंड और उसके आसपास के क्षेत्रों में यात्रा करने वाले यात्रियों को सुविधा प्रदान करने के लिए एक सकारात्मक कदम उठाया है, जो राजौरी शहर के न्यू बस स्टैंड में यात्रा के दौरान हमेशा समस्याओं का सामना करते हैं।

उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों से भी इस तरह के प्रोजेक्ट शुरू करने को कहा ताकि क्षेत्र के लोगों को इसका लाभ मिल सके।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष और वार्ड नंबर दस के पार्षद राजेंद्र गुप्ता ने कहा राजौरी शहर के दोनों बस अड्डों की विकास परियोजनाओं, सड़कों और अन्य विकासात्मक परियोजनाओं जैसे ब्लैकटॉपिग और उन्नयन परियोजनाओं में नगर परिषद राजौरी के प्रयासों की भी सराहना की। इस अवसर पर बोलने वाले अन्य लोगों में श्री मुश्ताक अहमद मन्हास, कपिल सरयाल, योगेश शर्मा ने एमसी राजौरी के प्रयासों और विकास मॉडल की सराहना की, जो अध्यक्ष एमसी राजौरी के नेतृत्व में शुरू होने जा रहे हैं और नगर परिषद राजौरी की विभिन्न अन्य परियोजनाओं पर प्रकाश डाला गया है। जो आने वाले दिनों में शुरू हो रही है।

chat bot
आपका साथी