बाजारों में फिर उमड़ी भीड़, शारीरिक दूरी का कोई पालन नहीं

जागरण संवाददाता राजौरी कोरोना के रोगियों की संख्या में कुछ हद तक कमी देखने को मिल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:20 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:20 AM (IST)
बाजारों में फिर उमड़ी भीड़, शारीरिक दूरी का कोई पालन नहीं
बाजारों में फिर उमड़ी भीड़, शारीरिक दूरी का कोई पालन नहीं

जागरण संवाददाता, राजौरी : कोरोना के रोगियों की संख्या में कुछ हद तक कमी देखने को मिल रही है, लेकिन सख्ती कम होने के कारण बाजारों में एसओपी का किसी भी प्रकार का पालन नहीं हो रहा है।

शुक्रवार को बाजारों में लोगों की भीड़ देखने को मिली। लोगों की भीड़ को देखकर एक पल के लिए यही लग रहा रहा था कि क्षेत्र में लोगों के अंदर कोरोना का कोई भय नहीं है। लोग एक दूसरे से सटकर बाजारों में चल रहे थे और बातें कर रहे थे। इस तरह की लापरवाही आने वाले दिनों फिर से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी करवा सकती है। प्रशासन की ओर से हर रोज लोगों से एसओपी का पालन करने को कहा जाता है, लेकिन बाजारों में आने वाले लोग एसओपी का किसी भी प्रकार का पालन नहीं कर रहे हैं। बाजारों में कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं, जो मास्क भी नहीं लगाए होते हैं। स्थानीय निवासी अशोक कुमार, वेद प्रकाश, राजेश शर्मा आदि ने कहा कि जो भी लोग बाजारों में आकर एसओपी का पालन नहीं कर रहे हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। लोगों को भी चाहिए कि वे सरकार व प्रशासन की ओर से जारी दिशा निर्देश का पालन करें, ताकि क्षेत्र में फिर से कोरोना महामारी न फैल सके।

वहीं, प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि जो भी लोग बाजारों में आकर एसओपी का पालन नहीं कर रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा। लोग कोरोना को लेकर जारी एसओपी का पूरी तरह पालन करें, ताकि प्रशासन को कार्रवाई न करना पड़े।

chat bot
आपका साथी