भाजपा देश व समाज हित में काम करने वाली पार्टी : जुगल किशोर

संवाद सहयोगी कालाकोट भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कालाकोट में भाज

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 06:09 AM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 06:09 AM (IST)
भाजपा देश व समाज हित में काम करने वाली पार्टी : जुगल किशोर
भाजपा देश व समाज हित में काम करने वाली पार्टी : जुगल किशोर

संवाद सहयोगी, कालाकोट : भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कालाकोट में भाजपा द्वारा आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा देश व समाज हित में काम करने वाली पार्टी है। जो काम देश व समाज हित में विपक्षी पार्टियों ने नहीं किए, वह काम भाजपा ने किए हैं।

उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियों के नेताओं ने मात्र अपने परिवार व पार्टी के लिए काम करते हुए स्वार्थ की राजनीति की, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने देश व समाज के लिए काम करते हुए हर वर्ग के लिए काम किया और हर एक का सहयोग किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा की नीतियों के बारे में भी लोगों को अवगत करवाने पर जोर दिया और कहा कि लोगों की जो भी समस्याएं व मुद्दे हैं, उनका निवारण करवाएं और लोगों के बीच जाकर उन्हें भाजपा की विचारधारा व नीतियों से अवगत करवा कर पार्टी से जोड़ने का काम करें, जिससे भाजपा इस क्षेत्र में और मजबूत हो सके।

वहीं, कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला प्रभारी दिनेश शर्मा व महामंत्री विबोध गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को भाजपा के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कहा कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिन है और उनके जन्मदिन को लेकर भाजपा ने उसे मनाने को सेवा और समर्पण अभियान के तहत कार्यक्रमों की श्रृंखला तैयार की है। उसी के तहत कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिसमें सेवा, बूथ स्तर तक पर्यावरण, स्वास्थ्य, प्रचार-प्रसार और इंटरनेट मीडिया संबंधित गतिविधियां संचालित की जाएंगी।

उन्होंने कहा कि सेवा गतिविधियों में गरीबों व जरूरतमंदों में राशन, कपड़े, फल आदि सामग्री वितरण करने का कार्य किया जाएगा, जबकि पर्यावरण संबंधी कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में पालीथिन एवं प्लास्टिक के प्रति जागरूक करने के साथ उन्हें हटाएंगे और पौधे रोपित करने का कार्य करेंगे। इसके अलावा चश्में, तालाब, जलाशयों की साफ-सफाई को भी अभियान चलाया जाएगा। वहीं, स्वास्थ्य गतिविधियों में युवा कार्यकर्ता रक्तदान शिविर आयोजित कर रक्तदान करने के साथ कोविड-19 टीकाकरण कराने में लोगों की सहायता करेंगे। इस अवसर पर अन्य नेताओं ने भी अपने विचार रखे।

chat bot
आपका साथी