बीडीसी चेयरमैन ने पंचायत तला टांडा में विकास कार्यो का लिया जायजा

ब्लाक डेवलपमेंट काउंसिल ( बीडीसी) के चेयरमैन अरुण शर्मा ने बुधवार को ब्लॉक सुंदरबनी की पंचायत ताला टांडा का दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 08:57 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 08:57 AM (IST)
बीडीसी चेयरमैन ने पंचायत तला टांडा में विकास कार्यो का लिया जायजा
बीडीसी चेयरमैन ने पंचायत तला टांडा में विकास कार्यो का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : ब्लाक डेवलपमेंट काउंसिल ( बीडीसी) के चेयरमैन अरुण शर्मा ने बुधवार को ब्लॉक सुंदरबनी की पंचायत ताला टांडा का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने पंचायत में जारी विकास कार्यो का निरीक्षण किया।

पंचायत तला टांडा के गांव टांडा में विकास कार्यो का निरीक्षण करने के बाद चेयरमैन अरुण शर्मा ने गांव ताला में लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई जा रही सड़क निर्माण कार्य का भी जायजा लिया। अधिकारियों को निर्देश देते हुए अरुण शर्मा ने कहा कि विकास कार्य में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके बाद अरुण शर्मा सरपंच महोन

सिंह के साथ देवस्थान ताला लदयाल बिरादरी में खंड विकास विभाग की ओर से बनाए गए शौचालय का भी निरीक्षण किया। उन्होंने काम पर संतुष्टि जाहिर करते हुए कहा कि विभाग द्वारा सही गुणवत्ता के साथ इस शौचालय को बनाया गया है। वहीं उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए कहा है कि पंचायत में बरसों से रुके पड़े कई अन्य विकास कार्यों को जल्द से जल्द शुरू करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि प्रशासनिक उच्च अधिकारियों से बातचीत कर ग्रामीण क्षेत्रों में खस्ताहाल सड़कों बिजली पानी आदि समस्याओं को दुरुस्त करने के लिए हर एक कदम उठाया जा रहा है। लोगों की सोलर लाइट की मांग पर उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए कहा बहुत जल्द गांव में सड़कों के किनारे सोलर लाइट लगाने के लिए दी जाएंगी। उन्होंने अधिकारियों से विकास कार्यो को समय पर गुणवत्तापूर्ण संपन्न कराने को कहा। इस मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी