जम्मू-पुंछ हाईवे पर अवैध पार्किंग के खिलाफ हो कार्रवाई

जम्मू पुंछ हाईवे पर सलानी पुल के पास वाहनों की अवैध पार्किंग के साथ ही वाहन चालकों ने अड्डा बनाना शुरू कर दिया है। इसके कारण हर समय क्षेत्र में जाम लगा रहा है। हाईवे से गुजरने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन इस तरह न तो ट्रैफिक पुलिस द्वारा कोई ध्यान दिया जा रहा है और न ही प्रशासन कोई ध्यान दे रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 02:42 AM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 05:18 AM (IST)
जम्मू-पुंछ हाईवे पर अवैध पार्किंग के खिलाफ हो कार्रवाई
जम्मू-पुंछ हाईवे पर अवैध पार्किंग के खिलाफ हो कार्रवाई

जागरण संवाददाता, राजौरी : जम्मू पुंछ हाईवे पर सलानी पुल के पास वाहनों की अवैध पार्किंग के साथ ही वाहन चालकों ने अड्डा बनाना शुरू कर दिया है। इसके कारण हर समय क्षेत्र में जाम लगा रहा है। हाईवे से गुजरने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इस तरह न तो ट्रैफिक पुलिस द्वारा कोई ध्यान दिया जा रहा है और न ही प्रशासन कोई ध्यान दे रहा है।

स्थानीय निवासी नाजम अली, अशोक कुमार, विजय शर्मा ने कहा कि पिछले कई दिनों से हाईवे के ऊपर अवैध पार्किंग के साथ साथ कुछ लोग अवैध तौर पर स्टैंड भी चला रहे हैं। जिस कारण हर समय हाईवे के ऊपर जाम लग रहा है, लेकिन इस समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस के साथ साथ प्रशासन को चाहिए कि वह आम लोगों की इस समस्या को दूर करे और अवैध पार्किंग के खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि अगर आम लोगों की इन समस्याओं को दूर नहीं किया जाता तो आने वाले दिनों में यह समस्या और भी विकराल रूप धारण कर देगी।

इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस के डीएसपी जुबेर मिर्जा का कहना है कि हाईवे के ऊपर अवैध पार्किंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और जो भी लोग हाईवे के ऊपर से स्टैंड चला रहे हैं, उन्हें भी बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी