बाइक की चपेट में आने से बालक की मौत

जागरण संवाददाता राजौरी थन्ना मंडी तहसील के पलांगड़ क्षेत्र में बाइक की चपेट में आने से छ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:42 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:42 AM (IST)
बाइक की चपेट में आने से बालक की मौत
बाइक की चपेट में आने से बालक की मौत

जागरण संवाददाता, राजौरी : थन्ना मंडी तहसील के पलांगड़ क्षेत्र में बाइक की चपेट में आने से छह वर्षीय बालक की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मृत बालक के स्वजनों का कहना है कि मेडिकल कालेज राजौरी में हम लोगों को न तो डाक्टर मिला और न ही बच्चे को उपचार के लिए कश्मीर ले जाने के लिए एंबुलेंस मिली।

जानकारी के अनुसार शनिवार को शाम करीब सात बजे छह वर्षीय शराजील पुत्र मुज्जफर अहमद घर के बाहर सड़क पर चल रहा था। इसी दौरान तेज गति से आए बाइक सवार ने उसे टक्कर मार दी। इस हादसे में शराजील गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज राजौरी लाया गया, जहां पर देर रात उसकी हालत खराब हो गई। परिवार के सदस्यों ने कहा कि किसी भी डाक्टर ने उसे देखा नहीं और न ही मौके पर कोई डाक्टर मौजूद था। हम बच्चे को कश्मीर ले जाने के लिए एंबुलेंस की मांग करते रहे, लेकिन हमें एंबुलेंस भी नहीं मिली। इसके बाद हम निजी वाहन में ही बच्चे को लेकर कश्मीर के लिए रवाना हुए, लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। रविवार दोपहर को बच्चे को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

वहीं, मेडिकल कालेज राजौरी के अधीक्षक डाक्टर महमूद अहमद का कहना है कि अस्पताल में डाक्टर मौजूद थे और एंबुलेंस भी थी। उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में अगर कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी