राजौरी-पुंछ में छह की मौत, 288 नए मामले

जागरण संवाददाता राजौरी राजौरी व पुंछ दोनों जिलों में कोरोना अपनी पूरी रफ्तार में दौड़

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:57 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:57 PM (IST)
राजौरी-पुंछ में छह की मौत, 288 नए मामले
राजौरी-पुंछ में छह की मौत, 288 नए मामले

जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी व पुंछ दोनों जिलों में कोरोना अपनी पूरी रफ्तार में दौड़ रहा है। वीरवार को दोनों जिलों में कुल 288 कोरोना के मामले सामने आए हैं, जबकि तीन महिलाओं की कोरोना से राजौरी मेडिकल कालेज में मौत हो गई। तीन ही लोगों की कोरोना से पुंछ में दम तोड़ दिया। दोनों जिलों में कुछ छह लोगों की मौतें दर्ज की गई है। बुधवार को राजौरी जिले में ही दस लोगों की मौत कोरोना से हुई थी।

जिले के कोरोना नोडल अधिकारी अतिरिक्त जिला आयुक्त ठाकुर शेर सिंह ने बताया कि वीरवार को कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं। इनमें से सुंदरबनी में 65, कालाकोट 46, राजौरी से 39, नौशहरा से 22 व कंडी से 16 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा तीन महिलाओं की मौतें भी कोरोना से हुई है जिनमें से दो सुंदरबनी तहसील की रहने वाली थीं। एक राजौरी के पोठा गांव की थी।

पुंछ जिले में कोरोना के 61 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें से दस हवेली से, 16 मंडी तहसील से, 28 मेंढर से व सुरनकोट से सात मामले सामने आए हैं। इसके अलावा जिले के विभिन्न गांवों से तीन लोगों की मौत भी दर्ज की गई है।

प्रशासन ने लोगों ने घरों में रहने की अपील की है और अगर कोई घर से बाहर निकलता है तो वह बिना मास्क के घरों से बाहर न निकले। इसके अलावा शारीरिक दूरी का पूरी तरह से पालन करे तभी कोरोना को कम किया जा सकता है। ऊधमपुर में कोरोना से दो की मौत, 282 नए मामले

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : ऊधमपुर में वीरवार को कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर काफी अधिक आए हैं। इसके साथ ही ऊधमपुर में वीरवार को कोरोना संक्रमण ने दो लोगों की जिदगी की लील लिया है। वहीं, राहत की बात यह भी है कि 141 कोरोना पाजिटिव मरीज स्वस्थ भी हुए हैं।

ऊधमपुर में कोरोना से वीरवार को दो और मौतें हुई हैं। इसमें से एक ऊधमपुर शहर और दूसरी टिकरी ब्लाक में हुई है। कोरोना की वजह से मारे गए दोनों लोगों को मिला कर वीरवार को ऊधमपुर में 282 कोरोना संक्रमण के नए मामले आए हैं।

वीरवार को स्वास्थ्य विभाग के पास आई रिपोर्ट में दो मृतकों के अलावा दूसरे राज्य से लौटने वाले 28 लोग पाजिटिव आए हैं, जबकि कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आने वाले 52 लोग, रैंडम स्क्रीनिग में सैंपलिग करवाने 129 लोग, कोरोना लक्षण वाले 71 मरीज कोरोना पाजिटिव आए हैं। वहीं, जिला में उपचाराधीन 141 पाजिटिव मरीज स्वस्थ और निगेटिव भी हुए हैं।

chat bot
आपका साथी