सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

संवाद सहयोगी पुंछ जिला मुख्यालय के निकटवर्ती इलाके कनुईया के सिटी फॉरेस्ट के नजदीक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 01:53 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:15 AM (IST)
सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान
सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

संवाद सहयोगी, पुंछ : जिला मुख्यालय के निकटवर्ती इलाके कनुईया के सिटी फॉरेस्ट के नजदीकी जंगली इलाकों में एसएसपी रोमेश अंग्राल के निर्देश पर डीएसपी ऑपरेशन मुनीष शर्मा के नेतृत्व में तलाशी अभियान शुरू किया गया।

शुक्रवार तड़के पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीमों के अलावा केंद्रीय रिजर्व पुलिस की टीम ने सिटी फॉरेस्ट के जंगली इलाकों के साथ लगते लगभग आधा दर्जन गांवों को घेरकर जंगली इलाकों पर नजर रखी और सुबह होते ही एक साथ कई स्थानों पर साझा तलाशी अभियान चलाया। जंगली इलाकों के नजदीकी घरों को भी खंगाला गया और दोपहर बाद पूरे इलाके की तलाशी होने के बाद अभियान समाप्त कर दिया गया।

इस संबंध में एसएसपी पुंछ रोमेश अंग्राल ने बताया कि पुंछ जिला नियंत्रण रेखा से सटा है और आए दिन पड़ोसी देश से नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी कर घुसपैठ करवाने की कोशिश की जाती है। आने वाले दिनों में 15 अगस्त के अलावा कई त्योहार भी आ रहे हैं। इन सबको देखते हुए और पुंछ नगर की सुरक्षा को देखते हुए सुरक्षाबलों के साथ मिलकर पुलिस ने पुंछ नगर के निकटवर्ती इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि पुलिस सतर्क है और हर प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। एक तो इस प्रकार के तलाशी अभियान से हमारे जवानों को जंगली इलाकों की जानकारी हो जाती है और उन्हें कठिन परिस्थितियों में किस प्रकार के कदम उठाने हैं, उसका अनुभव हो जाता है।

chat bot
आपका साथी