खनेत्र और कलाई के जंगलों में चलाया तलाशी अभियान

संवाद सहयोगी पुंछ जिला मुख्यालय से कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित खनेतर और कलाई टाप

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:31 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:31 AM (IST)
खनेत्र और कलाई के जंगलों में चलाया तलाशी अभियान
खनेत्र और कलाई के जंगलों में चलाया तलाशी अभियान

संवाद सहयोगी, पुंछ : जिला मुख्यालय से कुछ किलोमीटर की दूरी पर स्थित खनेतर और कलाई टाप के जंगलों में संदिग्ध हरकत की सूचना के आधार पर एसएसपी पुंछ डा. विनोद कुमार के दिशा निर्देश पर डीएसपी आपरेशन मुनीश शर्मा के नेतृत्व में पुंछ पुलिस की एसओजी टीम और सेना की राष्ट्रीय राइफल बटालियन द्वारा सोमवार सुबह शक के आधार पर साझा तलाशी अभियान चलाया गया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार सूचना मिली थी कि खनेतर और कलाई टाप दोनों के मध्य जंगली इलाकों में कुछ संदिग्ध हरकत देखी गई। जिस पर कार्रवाई करते हुए जंगली इलाके के नजदीकी गावों को सुरक्षा बलों ने घेर कर जंगली इलाकों पर नजर रखते हुए एक साझा तलाशी अभियान छेड़ते हुए जंगली इलाकों के अलावा जंगल के नजदीक बक्करवालों के खाली पड़े घरों को भी खंगाला गया। सोमवार को दिन भर चला तलाशी अभियान शाम को समाप्त हो गया। अभियान के दौरान सुरक्षा बलों को निराशा ही हाथ लगी। सुंदरबनी क्षेत्र में दिखे संदिग्ध

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : उप जिला सुंदरबनी के तहत आने वाले गांव भजवाल में करीब 72 घंटों से सुरक्षाकर्मियों द्वारा लगातार तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। कुछ रोज पहले ही ग्रामीणों द्वारा गांव में कुछ संदिग्ध दिखने के पश्चात इसकी सूचना स्थानीय सीआरपीएफ की 72वीं बटालियन को दी गई। जिसके बाद तत्काल कार्यवाही करते हुए सीआरपीएफ सेना व पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से गांव में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार सुंदरबनी मुख्यालय के साथ लगते गांव बनपुरी, सोदरा और काली देह आदि ने कुछ संदिग्ध लोगों को घूमते देखे गए। जिसकी जानकारी सोदरा स्थित सीआरपीएफ को दी गई। जिसके पश्चात जवानों और सेना तथा पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से सर्च अभियान चलाया गया, हालांकि अभी तक सुरक्षाकर्मियों को संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल गई मिल पाई है। बताया जा रहा है कि संदिग्ध व्यक्ति आतंकी हो सकते हैं जो सीमा पार से घुसपैठ कर इस क्षेत्र में पहुंचे हैं। सेना द्वारा लगातार क्षेत्र में सर्च अभियान जारी रखा गया है।

chat bot
आपका साथी