पुंछ के देगवार सेक्टर में चलाया तलाशी अभियान, राजौरी में आतंकी ठिकाना ध्वस्त

राजौरी जिले की थन्ना मंडी तहसील के बेहरोट गांव के जंगल में तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकी ध्वस्त कर दिया है। ठिकाने से हथियार मिले हैं। पुलिस को शुक्रवार की देर शाम को सूचना मिली कि बेहरोट के जंगल में कुछ आतंकी छिपे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 02:22 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:50 AM (IST)
पुंछ के देगवार सेक्टर में चलाया तलाशी अभियान, राजौरी में आतंकी ठिकाना ध्वस्त
पुंछ के देगवार सेक्टर में चलाया तलाशी अभियान, राजौरी में आतंकी ठिकाना ध्वस्त

संवाद सहयोगी, पुंछ : जिले में कई दिनों से नियंत्रण रेखा पार से आतंकियों की घुसपैठ करवाने की कोशिश की जा रही हैं। भारतीय सेना पूरी तरह से मुस्तैद है। नियंत्रण रेखा से सटे देगवार सेक्टर में शुक्रवार सुबह से ही पुंछ पुलिस की एसओजी टीम व केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) जवानों ने आधा दर्जन गांवों के जंगली इलाकों में तलाशी अभियान चलाया। सूत्रों के अनुसार वीरवार रात को देगवार सेक्टर में नियंत्रण रेखा के उस पार भारतीय सेना ने जंगली इलाके में कुछ संदिग्ध हरकत देखी थी। उसके बाद सेना के जवानों ने अग्रिम चौकियों के नजदीकी इलाकों पर नजर रखते हुए कई रोशनी गोलों का प्रयोग कर इलाके पर नजर बनाए रखी। उसके बाद शुक्रवार को सुबह देगवार सेक्टर के मंदलयाना इलाके में पुंछ पुलिस की एसओजी टीम और सीआरपीएफ की 72वीं बटालियन के जवानों ने मंदयाला से बेताड़ पुल तक तलाशी अभियान चलाते हुए जंगली इलाकों के अलावा मक्की और घास को खंगाला, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। तलाशी अभियान अभी जारी है।

राजौरी के जंगल में आतंकी ठिकाना ध्वस्त

राजौरी जिले की थन्ना मंडी तहसील के बेहरोट गांव के जंगल में तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकी ध्वस्त कर दिया है। ठिकाने से हथियार मिले हैं। पुलिस को शुक्रवार की देर शाम को सूचना मिली कि बेहरोट के जंगल में कुछ आतंकी छिपे हैं। इसके बाद सेना व पुलिस के जवानों ने संयुक्त तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इसी दौरान आतंकी ठिकाने से एक एके 47 राइफल इसके 362 कारतूस,, असाल्ट राइफल की पांच मैगजीन, दो पिस्टल, पिस्टल की चार मैगजीन व इसके 59 कारतूस व अन्य सामान मिला है। आतंकियों की तलाश में देर रात तक अभियान जारी था। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले इस क्षेत्र में मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था। तब दो से तीन आतंकी फरार हो गए थे। उसके बाद से ही आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षाबलों ने अभियान जारी रखा हुआ है।

chat bot
आपका साथी