बीडीसी चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

संवाद सहयोगी पुंछ जिले में 24 अक्टूबर को होने वाले बीडीसी चुनाव के लिए जिला चुनाव आयुक्त रा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Oct 2019 02:28 AM (IST) Updated:Sat, 26 Oct 2019 06:40 AM (IST)
बीडीसी चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना
बीडीसी चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

संवाद सहयोगी, पुंछ : जिले में 24 अक्टूबर को होने वाले बीडीसी चुनाव के लिए जिला चुनाव आयुक्त राहुल यादव की देखरेख में कड़ी सुरक्षा के बीच जिले के 11 ब्लॉकों के लिए पोलिंग पार्टिया को शीश महल पुंछ में रवाना किया गया।

इस मौके पर डीसी पुंछ राहुल यादव ने जानकारी देते हुए कहा कि सभी आवश्यक व्यवस्थाएं कर दी गई हैं, जिसमें पारदर्शी, स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनावों के लिए सामग्री और सुरक्षा की व्यवस्था शामिल है। उन्होंने बताया कि कुल 61 उम्मीदवार मैदान में हैं और कुल 2068 पात्र मतदाता ब्लॉक विकास परिषद के अध्यक्षों के चुनाव के लिए अपना वोट डालेंगे। साथ ही मतदान सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगा और मतगणना दोपहर 3 बजे से होगी। मतगणना के बाद परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

वहीं, डीईओ विकास आनंद ने बीडीसी चुनाव के आयोजन की तैयारी के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने बीडीसी चुनावों के स्वतंत्र और सुचारु संचालन लिए हर सूरत में पूरी तैयारी सुनिश्चित की है। एसएसपी पुंछ रमेश अंग्राल ने बताया कि बीडीसी चुनाव को सुरक्षित ढंग से करवाने के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। मतदाता केंद्रों पर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों के अलावा महिला पुलिस भी तैनात की गई है, जिससे मतदान शांतिपूर्ण तरीके से कराए जाएं।

chat bot
आपका साथी