आंधी-तूफान में कच्चा मकान गिरने से युवक की मौत

संवाद सहयोगी पुंछ जिले में दूसरे दिन भी तेज हवाओं के साथ बारिश और ओलों ने कहर ढाया

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 06:00 AM (IST)
आंधी-तूफान में कच्चा मकान गिरने से युवक की मौत
आंधी-तूफान में कच्चा मकान गिरने से युवक की मौत

संवाद सहयोगी, पुंछ : जिले में दूसरे दिन भी तेज हवाओं के साथ बारिश और ओलों ने कहर ढाया। इससे किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ा। वहीं, बारिश की चपेट में आने से कई मकानों को नुकसान पहुंचा। मंगनाड में बारिश के कारण एक कच्चा मकान गिरने से एक युवक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात रुक-रुक कर तेज हवा और तूफानी बारिश के कारण जिले में कई कच्चे मकान क्षत्रिग्रस्त हो गए। रविवार सुबह दोबारा हवाओं के साथ बारिश और ओले गिरने से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। बिजली के खंभे टूट गए। वहीं, जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव मंगनाड में रविवार को सुबह गीता प्रसाद पुत्र राम लाल वर्मा पशुशाला में भैंस का दूध निकले गया था, तभी तूफान के चलते पशुशाला गिर गई, जिससे गीता प्रसाद और भैंस मलबे के नीचे दब गए। हादसे के तुरंत बाद स्वजनों और गांव के लोगों ने पशुशाला का मलबा हटाकर गीता प्रसाद को निकालने की कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और उसकी मौत हो गई। उसकी मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया। इस घटना में भैंस भी मलबे में दबकर मर गई।

वहीं, रविवार को दोपहर डोडा जिले के अस्सार थाना के समीप एक कार फिसल कर सड़क से नीचे खाई में जा गिरी, जिससे उसमें सवार एक महिला की मौत हो गई और एक नाबालिग लड़का घायल हो गया। जानकारी के अनुसार स्विफ्ट कार नंबर जेके02सीसी-8873 जम्मू से भद्रवाह की ओर जा रही थी कि अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा और वह खाई में गिर गई। इस हादसे में बबिता मन्हास पत्नी कृष्ण मन्हास निवासी गुंदोह, जिला डोडा की मौत हो गई। वह वर्तमान में जम्मू में रहती थी। वहीं, 11 वर्षीय रेहान मन्हास गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर घायल लड़के को जिला अस्पताल डोडा पहुंचाया और महिला का पोस्टमार्टम करने के बाद शव उसके परिवार को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी