लोरन बस स्टैंड में लगी आग, आठ दुकानें जलीं

संवाद सहयोगी पुंछ जिले की मंडी तहसील के लोरन बस स्टैंड में शुक्रवार की रात संदिग्ध परि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:56 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:56 AM (IST)
लोरन बस स्टैंड में लगी आग, आठ दुकानें जलीं
लोरन बस स्टैंड में लगी आग, आठ दुकानें जलीं

संवाद सहयोगी, पुंछ : जिले की मंडी तहसील के लोरन बस स्टैंड में शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई, जिससे आठ दुकानें जलकर राख हो गई। आग से लाखों का नुकसान हुआ है।

आग लगने की सूचना मिलते ही लोरन में तैनात भारतीय सेना के जवान, जिला पुलिस व स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पाने में जुट गए। दुकानों में लकड़ी का प्रयोग होने और उनमे गैस सिलिंडर होने के कारण आग ने भीषण रूप अख्तियार कर लिया था, जिससे वे उस पर काबू पाने में विफल रहे। उन्होंने दमकल विभाग को सूचित किया और मस्जिद से एलाउंस कर गांव वालों से सहायता की गुहार लगाई। जिसके बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग आग पर काबू पाने में जुट गए, लेकिन तब तक आठ दुकानें व उनमें रखा सामान जलकर राख हो गया था। दो घंटे बाद मंडी से दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची। तब तक सेना, पुलिस और गांव वालों ने आग पर काबू पा लिया था। दुकानों में आग लगने के बाद बस स्टैंड पर खड़ी बसों को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया था। वहीं, देर से पहुंचने पर लोगों ने दमकल विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नाराजगी जताई।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी मुख्यालय नवाज चौधरी मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में किया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, जिन दुकानदारों का नुकसान हुआ है, उन्होंने प्रशासन से आर्थिक सहायता की गुहार लगाई है, ताकि वे फिर से अपना काम-धंधा शुरू कर सकें।

chat bot
आपका साथी