मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए वचनबद्ध : राजेंद्र शर्मा

युवा नेता पुरुषोत्तम गुप्ता ने बताया कि पंचायत के कई पहाड़ी इलाकों में लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं।इस मौके पर जिला विकास परिषद सदस्य राजेंद्र शर्मा ने कहा कि जम्मू कश्मीर में विकास के लिए मोदी सरकार वचनबद्ध है।

By Edited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 06:05 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 03:26 PM (IST)
मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए वचनबद्ध : राजेंद्र शर्मा
कई वाडरें में वषरें पूर्व बनाई गई सड़कें खस्ता हालत में आज बंद होने के कगार पर पहुंच चुकी हैं।

पुंछ, संवाद सहयोगी : भाजपा के जिला विकास परिषद (डीडीसी) सदस्य सुंदरबनी राजेंद्र शर्मा ने रविवार को पंचायत ठंडा पानी में एक बैठक की। बैठक में पंचायत के सरपंच प्रेम कुमार, पंच रतन लाल, अनवर हुसैन ने बताया कि पंचायत में खस्ताहाल सड़कें, बिजली, पानी आदि समस्याओं से लोगों को भारी मुश्किलों से जूझना पड़ रहा है। पंचायत के कई वाडरें में वषरें पूर्व बनाई गई सड़कें खस्ता हालत में आज बंद होने के कगार पर पहुंच चुकी हैं।

कई वाडरें में लोगों को पानी की भारी समस्या से जूझना पड़ रहा है। पंचायत के चवारिया गाव के पंच अनवर हुसैन ने बताया कि क्षेत्र में पिछले काफी समय से लोगों को बूंद-बूंद पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। कई बार उच्चाधिकारियों से पानी की सप्लाई को बहाल करने की माग की जा चुकी है, लेकिन कोई भी अधिकारी ग्रामीणों की इस बुनियादी समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है। युवा नेता पुरुषोत्तम गुप्ता ने बताया कि पंचायत के कई पहाड़ी इलाकों में लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं।

इस मौके पर जिला विकास परिषद सदस्य राजेंद्र शर्मा ने कहा कि जम्मू कश्मीर में विकास के लिए मोदी सरकार वचनबद्ध है। उन्होंने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि आपकी इन सभी जायज मागों का जल्द से जल्द हल करने का पूरा प्रयास किया जाएगा। इस मौके पर स्थानीय सरपंच प्रेम कुमार, पंच रतन लाल, पंच मुहम्मद अनवर, डाक्टर पृथ्वीराज, अर्जुन शर्मा, रमेश चंद्र, अरुण शर्मा और भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता पुरुषोत्तम गुप्ता भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी