डीसी ने विकास कार्यो का लिया जायजा

संवाद सहयोगी पुंछ डाक बंगला पुंछ में डीसी राहुल यादव के दिशा निर्देश पर ब्लॉक साथर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 01:57 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:17 AM (IST)
डीसी ने विकास कार्यो का लिया जायजा
डीसी ने विकास कार्यो का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, पुंछ : डाक बंगला पुंछ में डीसी राहुल यादव के दिशा निर्देश पर ब्लॉक साथरा के बीडीसी चेयरमैन, पंचों, सरपंचों और संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में बीडीसी चेयरमैन ने चल रहे विकास कार्यो में तेजी लाने, बंकरों के निर्माण कार्य, बिजली, पानी, वितरण प्रणाली में सुधार, नेटवर्क में सुधार के अलावा गली पिडी में पर्यटन स्थल के बुनियादी ढांचे के विकास, फगला रोड की मरम्मत, फतेहपुर सड़क, चकराडा से पोथी सड़क आदि विकास संबंधी मुद्दों पर चर्चा की। बीडीसी चेयरमैन और सरपंचों के साथ बातचीत करते हुए जिला आयुक्त ने केसीसी जैसी विभिन्न योजनाओं पर प्रकाश डाला और जमीनी स्तर पर लाकर आम जनता के कल्याण से संबंधित सभी योजनाओं को लागू करने पर जोर दिया। बैठक के दौरान उन्होंने ब्लॉक स्तर के अधिकारियों को निर्देश जारी किए कि वे जमीनी स्तर पर कार्य करें और लोगों के लिए जागरूकता शिविरों को आयोजित करने के लिए सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश जारी किए। वहीं, उन्होंने पंचायतों को कुशल कामकाज के लिए विभिन्न विभागों के साथ सहयोग के लिए कहा, ताकि जमीनी स्तर पर विकास कार्य हो सके।

बैठक में उपजिला आयुक्त, पर्यटन विभाग के उच्च अधिकारी, बिजली, जलशक्ति विभाग के अधिकारी, सीएमओ, ब्लॉक सथरा के पंच-सरपंच और अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी