कोरोना महामारी के खिलाफ किया जागरूक

संवाद सहयोगी पुंछ कोविड-19 जैसी महामारी की तीसरी लहर को लेकर म्यूनिसिपल कमेटी कस्बे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:43 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:43 AM (IST)
कोरोना महामारी के खिलाफ किया जागरूक
कोरोना महामारी के खिलाफ किया जागरूक

संवाद सहयोगी, पुंछ : कोविड-19 जैसी महामारी की तीसरी लहर को लेकर म्यूनिसिपल कमेटी कस्बे के मुख्य बाजार व विभिन्न वार्डो के गली-मोहल्लों में लोगों को जागरूक करते हुए सावधान कर रही है कि कोरोना की आ रही तीसरी लहर भी काफी जानलेवा व घातक साबित होगी, इसलिए कोरोना की तीसरी लहर से हमें बचने को विशेष सावधानियां अपनानी होंगी, तभी इस महामारी से बचा जा सकेगा।

वहीं, म्यूनिसिपल कमेटी द्वारा लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है कि हमें बाजार व अन्य जगहों पर शारीरिक दूरी को बरकरार रख भीड़-भाड़ से बचना होगा, साथ ही मास्क भी पहनना होगा। इसके अलावा वैक्सीन भी समय पर लगवानी होगी। वहीं, म्यूनिसिपल कमेटी द्वारा लोगों को कोरोना की तीसरी लहर के खिलाफ जागरूक करने को लेकर चेयरमैन विजय सूरी का कहना है कि कोरोना महामारी को लोगों ने हल्के में लेना शुरू कर दिया है, लेकिन यह महामारी अभी समाप्त नहीं हुई है, इसलिए लोगों से हम यही आह्वान करते हुए उन्हें सूचित कर रहे हैं कि तीसरी लहर को लेकर सतर्क रहें और इसके लिए कोरोना एसओपी का पालन करें।

वहीं, चेयरमैन ने बताया कि म्यूनिसिपल कमेटी के अधीन पड़ने वाले सभी सात वार्डो में लाउडस्पीकर के जरिए लोगों तक कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करने के साथ ही उन्हें सूचित करने का काम म्यूनिसिपल कमेटी कर रही है कि इस महामारी से बचने को जो हिदायतें दी जा रही हैं, उनका पालन करें।

वहीं, उन्होंने यह भी बताया कि जो कोई भी दुकानदार व अन्य कस्बावासी इस कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करेंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी