किशनपुर-कटली मार्ग की मरम्मत को लेकर एडीसी से मिले ग्रामीण

संवाद सहयोगी बिलावर किशनपुर- कटली मार्ग की बदहाली को लेकर आखिरकार लोगों का गुस्सा प्रधानमंत्र

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 12:59 AM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2020 06:19 AM (IST)
किशनपुर-कटली मार्ग की मरम्मत को लेकर एडीसी से मिले ग्रामीण
किशनपुर-कटली मार्ग की मरम्मत को लेकर एडीसी से मिले ग्रामीण

संवाद सहयोगी, बिलावर: किशनपुर- कटली मार्ग की बदहाली को लेकर आखिरकार लोगों का गुस्सा प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना विभाग की लचर कार्यप्रणाली के खिलाफ फूट पड़ा।

किशनपुर पंचायत की सरपंच काता देवी के नेतृत्व में विभाग की शिकायत को लेकर वीरवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के बिलावर मंडल प्रधान मोहित गुप्ता और किशनपुर पंचायत के ग्रामीणों का एक शिष्टमंडल एडीसी संदेश कुमार शर्मा और तहसीलदार से मिले। इस दौरान मार्ग के चौथे किलोमीटर में किशनपुर में पानी की निकासी न होने के कारण सड़क की मरम्मत करवाने की माग की।

सरपंच काता देवी ने कहा कि पीएमजेएसवाई के अधिकारी अपनी जिम्मेदारी से बच रहे हैं। उन्होंने कहा कि विभाग की लचर कार्यप्रणाली के कारण किशनपुर-कटली मार्ग का चौथे किलोमीटर की सड़क किसी तालाब से कम नहीं है, जिसमें एक नवजात बच्चा आसानी से डूब जाता है। इसके बावजूद विभाग सड़क की मरम्मत करवाने के बजाय सिर्फ मूकदर्शक की भूमिका में है। कई बार सड़क की मरम्मत को लेकर पीएमजीएसवाई के कार्यकारी अभियंता से लेकर जूनियर इंजीनियर तक से ग्रामीण मिल चुके हैं, लेकिन विभाग अपनी लेटलतीफी चाल से टस से मस होने को राजी नहीं, इसका खामियाजा वे लोग हर रोज भुगत रहे हैं। सरपंच ने एडीसी संदेश कुमार शर्मा से माग की कि मौके पर जाकर देखें कि लोग हर रोज किस प्रकार परेशानियों से जूझ रहे हैं, जिस पर एडीसी संदेश कुमार शर्मा ने किशनपुर जाकर सड़क का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द विभाग को सड़क पर मरम्मत कार्य शुरू करने को कहा जाएगा। वहीं, सरपंच किशनपुर काता देवी और ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर अब भी विभाग मरम्मत का काम शुरू नहीं किया तो वे लोग सड़क पर उतरने को मजबूर होंगे।

chat bot
आपका साथी