दो सफाई कर्मी पॉजीटिव आए, वार्ड आठ कंटोनमेंट जोन घोषित

संवाद सहयोगी बसोहली कस्बे के वार्ड आठ के दो सफाई कर्मियों के कोरोना पॉजीटिव आ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 01:05 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 01:05 AM (IST)
दो सफाई कर्मी पॉजीटिव आए, वार्ड आठ कंटोनमेंट जोन घोषित
दो सफाई कर्मी पॉजीटिव आए, वार्ड आठ कंटोनमेंट जोन घोषित

संवाद सहयोगी, बसोहली : कस्बे के वार्ड आठ के दो सफाई कर्मियों के कोरोना पॉजीटिव आने पर उप जिला प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है। बाद दोपहर को वार्ड आठ को कंटोनमेंट जोन घोषित किया गया। वहीं म्यूनिसिपल कमेटी कार्यालय को अगले चार दिनं के लिए बंद कर दिया गया है।

शुक्रवार को प्रधान सुमेश सपोलिया के आदेश पर कार्यालय में ताला गलाया गया। सुबह जैसे ही टूरिज्म रिसेप्शन सेंटर में एक शख्स की रिपोर्ट पॉजीटिव आई उसे एंबुलेंस के माध्यम से कठुआ भेजा गया। थोड़ी देर के बाद कस्बे के वार्ड आठ के 23 वर्षीय फ्रंट लाइन सफाई कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजीटिव आई और इसके साथ ही 59 वर्षीय एक महिला सफाई कर्मी की रिपोर्ट पाजॅटिव आने के बाद प्रशासन हरकत में आया। एडीसी बसोहली ने तत्काल धारा 144 लगा दी। वार्ड आठ को कंटोनमेंट जोन में तब्दील करने के निर्देश दिए गए। पुलिस मौके पर पहुंची और मुहल्ले में कंटीली तार लगाकर आने जाने के लिए बंद कर दिया। केवल मेडिकल इमरजेंसी में ही या फिर सरकारी कर्मचारियों को पास दिखाने पर ही बाहर जाने की अनुमति मिल सकती है।

एसडीपीओ बसोहली को निर्देश दिए कि वह वार्ड में पुलिस कर्मियों की तैनाती सुनिश्चित करें। एडीसी बसोहली के दिशा निर्देश पर नायब तहसीलदार तीन डैम प्रोजेक्ट दिवान चंद को नोडल अधिकारी बनाया गया जो सरकारी कर्मियों के आने जाने के लिये पास जारी करेंगे। इओ बसोहली हर रोज वार्ड को सैनिटाइज करेंगे। टीएसओ बसोहली राशन की सप्लाई को सुनिश्चित करेंगे।

chat bot
आपका साथी