टिप्पर की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार दुकानदार की मौत

संवाद सहयोगी हीरानगर साझी मोड़ कोटपून्नू मार्ग पर मंगलवार को टिप्पर से कुचलने से एक मोटरसाइि

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 05:13 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 05:13 AM (IST)
टिप्पर की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार दुकानदार की मौत
टिप्पर की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार दुकानदार की मौत

संवाद सहयोगी, हीरानगर : साझी मोड़ कोटपून्नू मार्ग पर मंगलवार को टिप्पर से कुचलने से एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। हादसे का शिकार 40 वर्षीय जतिया राम पुत्र शम्भू नाथ चक बजीर लवदू का निवासी था।

हादसा मंगलवार को 12 बजे उस समय हुआ, जब जतिया राम मोटरसाइकिल से साझी मोड़ की तरफ आ रहा था। इसी दौरान चक दीशा संपर्क मार्ग के पास चड़वाल की तरफ से आ रहे टिप्पर की चपेट में आने से वह बुरी तरह से कुचल गया और मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद टिप्पर चालक वहा से भाग गया। घटना का पता चलते ही मढ़ीन चौकी पुलिस के कर्मी और एसएचओ राजबाग भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल पहुंचाया। बाद में टिप्पर को हरिया चक क्षेत्र से बरामद कर लिया। जतिया राम हरिया चक में दुकान करता था। दुकानदारों ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

उसकी मौत का पता चलते ही क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। हरिया चक के दुकानदारों ने दुकानें बंद कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। दुकानदारों का कहना है कि इस मार्ग पर टिप्पर बड़ी तेज गति से चलते हैं। दो माह पहले भी चड़वाल में टिप्पर के नीचे कुचले जाने से एक युवक की मौत हो गई थी। आज फिर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सरपंच दीवान सिंह, रिंकू, कुलदीप राज आदि दुकानदारों का कहना है कि प्रशासन को इस मार्ग पर चलने के लिए रात का समय देना चाहिए। दिन में बच्चे स्कूलों में जाते हैं और आने-जाने वाले लोगों की काफी भीड़ रहती है। भीड़ के कारण हादसे की आशंका रहती है।

chat bot
आपका साथी