लौखली से माया गांव तक का सड़क निर्माण कार्य शुरू करवाया

संवाद सहयोगी हीरानगर बीडीसी चेयरमैन रामलाल कालिया ने रविवार को कूटा पंचायत के लौखली गाव से मा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 12:28 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:16 AM (IST)
लौखली से माया गांव तक का सड़क निर्माण कार्य शुरू करवाया
लौखली से माया गांव तक का सड़क निर्माण कार्य शुरू करवाया

संवाद सहयोगी, हीरानगर: बीडीसी चेयरमैन रामलाल कालिया ने रविवार को कूटा पंचायत के लौखली गाव से माया गाव की चार किलोमीटर के पार्ट एक का निर्माण कार्य शुरू करवाया, जिस पर करीब तीन करोड 96 लाख रुपये की लागत आएगी। इसके निर्माण होने पर पंचायत के लोगों का यातायात सुगम हो जाएगा।

इस अवसर पर कूटा के पूर्व सरपंच कात कुमार ने कहा कि माया लौखली के बीच सड़क नहीं होने की वजह से गाव काफी पिछड़ा हुआ है। आने जाने की सुविधा नहीं होने की वजह से लोग यहा से पलायन कर दूसरी जगहों पर घर बनाने लगे थे। क्षेत्र के लोगों ने केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह से सड़क बनवाने की माग की थी जो अब पूरी कर दी है। उन्होंने कहा कि एक सड़क ही नहीं, बल्कि डॉ. जितेंद्र सिंह के केंद्र में मंत्री होने से जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ सालों से विकास में तेजी आई है। सड़कों के विस्तारीकरण के साथ साथ तमाम बड़े नालों पर पुलों का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है और दर्जनों पुल तैयार भी हो चुके हैं।

वहीं बीडीसी चेयरमैन रामलाल कालिया, भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रेम नाथ डोगरा ने कहा कि माया लौखली के साथ साथ इस समय गरा सतूरा सड़क का भी निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। यह सब केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह की देन है। वहीं ओल्ड साबा कठुआ मार्ग के विस्तारीकरण के बाद तरना नाला, बेई नाला, सनयाल बनयाडी नालों पर भी पुलों का निर्माण हो चुका है। इससे क्षेत्र के लोगों को आने जाने की सुविधा मिलेगी। इस मौके पर सरपंच रंजना शर्मा, शाम चौधरी, तिलक राज, राकेश आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी