पानी के लिए फूटा वार्ड 14 के लोगों का गुस्सा

गर्मी जब रंग में आने लगी तो शहर के वार्ड नंबर-14 के लोगों का गुस्सा पानी के लिए फिर बढ़ने लगा है। शुक्रवार को एक प्रतिनिधिमंडल इस समस्या को लेकर जिला कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। उसके बाद डीसी से मिलकर समस्याएं बताई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jun 2020 01:01 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 01:01 AM (IST)
पानी के लिए फूटा वार्ड 14 के लोगों का गुस्सा
पानी के लिए फूटा वार्ड 14 के लोगों का गुस्सा

संवाद सहयोगी, कठुआ : गर्मी जब रंग में आने लगी तो शहर के वार्ड नंबर-14 के लोगों का गुस्सा पानी के लिए फिर बढ़ने लगा है। शुक्रवार को एक प्रतिनिधिमंडल इस समस्या को लेकर जिला कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। उसके बाद डीसी से मिलकर समस्याएं बताई। वार्ड के लोगों का आरोप है, कि विभाग की बेपरवाही के कारण टैंडर होने के बावजूद पाइप डालने का काम शुरू नहीं हो सका है।

प्रदर्शनकारियों में शामिल सुदेश कुमार भंडारी ने कहा कि दो साल पहले पाइप डालने के लिए टैंडर हुआ था, लेकिन अब तक पाइप नहीं डालने का काम तक शुरू नहीं किया गया है। गर्मी के दिनों में यहां के लोगों को पानी के लिए दरबदर होना पड़ता है। कई बार विधायक से लेकर विभाग के अधिकारी तक गुहार लगा चुके हैं, लेकिन पानी की समस्या का कोई हल नहीं निकाला जा रहा है। उन्होने कहा कि लोग इस महामारी के दौरान अपने अपने घरों में हैं। वार्ड की महिलाओं को पानी के लिए दूसरे वार्डों में जाना पड़ता है। उन्होने कहा कि विभाग से हम अपील करते हैं कि जल्द से जल्द हमारे वार्ड में पानी के पाइप डाले जाएं, ताकि वार्ड के लोगों को पानी मिल सके।

chat bot
आपका साथी