नवरात्र पर मंदिर दर्शन करने आए दो दोस्त मार्ग पर मौत बन गिरी बिजली की तार चपेट में आए

सुरेश शर्मा सेना में कार्यरत है और उसकी आगामी नवंबर में शादी तय थी जब कि आदित्यांश अभी एकांउटेंसी की पढ़ाई कर सीए बनने का लक्ष्य लिए था।दोनों के शव दोपहर बाद जीएमसी में पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने उनके परिजनो को अंतिम संस्कार के लिए सोंप दिए गए।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 08:24 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 08:24 AM (IST)
नवरात्र पर मंदिर दर्शन करने आए दो दोस्त मार्ग पर मौत बन गिरी बिजली की तार चपेट में आए
दोनों की मौत से साथ साथ लगते दोनों के गांवों में लोग शोक की लहर है।

कठुआ, जागरण संवाददाता: नवरात्र पर शनिवार सांबा से काली माता मंदिर जसरोटा में दर्शन के लिए पहुंचे बाइक सवार दो दोस्तों को मार्ग पर मौत बन कर गिरी तार झटके में ही लील गई।मंदिर के समीप से जसरोटा किले को जाने वाले मार्ग पर जैसे ही दोनों वहां से बाइक पर सवार होकर गुजर रहे थे कि रास्ते में गिजली की गिरी 11 हजार केवी की लाइन की चपेट में आकर फंस गए और देखते ही देखते दोनों उसकी चपेट में आकर मौत की आगोश में चले गए।

इस दुखद हादसे से हादसे से जसरोटा मंदिर में आए श्रद्धालुओं सहित कठुआ जिला व सांबा जिला के लोगों में शोक की लहर दौड़ आई।मौके पर पहुंची राजबाग पुलिस ने दोनों को हालांकि अवेत अवस्था में जीएमसी कठुआ में लाया,जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत लाया घोषित कर दिया।राजबाग पुलिस ने मामला दर्ज कर बिजली विभाग के खिलाफ भी जांच शुरू कर दी है।

मृतकाें की पहचान सुरेश शर्मा 27 पुत्र मदन लाल निवासी बलोड़ सांबा और आदित्यांश 26 पुत्र कुलदीप राज शर्मा निवासी शाह सांबा के रूप में हुई है। सुरेश शर्मा सेना में कार्यरत है और उसकी आगामी नवंबर में शादी तय थी, जब कि आदित्यांश अभी एकांउटेंसी की पढ़ाई कर सीए बनने का लक्ष्य लिए था।दोनों के शव दोपहर बाद जीएमसी में पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने उनके परिजनो को अंतिम संस्कार के लिए सोंप दिए गए।

जिनका रविवार सुबह उनके गांवों में अंतिम संस्कार होगा। दोनों की मौत से साथ साथ लगते दोनों के गांवों में लोग शोक की लहर है। 

chat bot
आपका साथी