तीन पुलिसकर्मी पदोन्नत होकर बने एएसआई

पदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदारपदोन्नत हुए हवलदार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 07:41 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 10:04 PM (IST)
तीन पुलिसकर्मी पदोन्नत होकर बने एएसआई
तीन पुलिसकर्मी पदोन्नत होकर बने एएसआई

संवाद सहयोगी, बनी: पुलिस थाना बनी में तैनात जम्मू कश्मीर पुलिस के तीन हवलदारों को सरकार द्वारा पदोन्नत कर एएसआई का दर्जा दिया गया है, जिन्हें रविवार को थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने सम्मानित किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि बनी थाना में तैनात हवलदार भूरी सिंह, कुलदीप राज और बलवंत सिंह को प्रमोशन करके एएसआई का पद दिया गया है, जिसके लिए पुलिस थाना बनी में थाना प्रभारी और उनके थाने के बाकी कर्मचारियों ने मुबारकबाद दी। इस दौरान थाने में खुशी का माहौल रहा। थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने मुबारकबाद देते हुए कहा कि सरकार की तरफ से इस पद के लिए चुना गया है  और मुझे आशा है कि यह सभी लोग  जिस प्रकार से पहले अपने नौकरी  ईमानदारी से की है,  इसी प्रकार  आगे भी अपने पद पर  ईमानदारी से काम करेंगे, वहीं इस अवसर पर पदोन्नत हुए पुलिसकर्मियों ने थाने के सभी कर्मचारियों का आभार प्रकट किया।

chat bot
आपका साथी