वार्ड नंबर 9 में बदली गई स्ट्रीट लाइट, रोशन हुआ गली

वार्ड नंबर 9 में गत सप्ताह बिजली की हाई वोल्टेज के कारण सारी स्ट्रीट लाइटें जल गई जिन्हें बदलवाने के लिये कमेटी के उप प्रधान अभिनव राजदान ने शुक्रवार को प्रक्रिया शुरू की। वार्ड में हाई वोल्टेज के कारण शाम को स्ट्रीट लाइट के अभाव में लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। उप प्रधा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 08:35 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 06:18 AM (IST)
वार्ड नंबर 9 में बदली गई स्ट्रीट लाइट, रोशन हुआ गली
वार्ड नंबर 9 में बदली गई स्ट्रीट लाइट, रोशन हुआ गली

संवाद सहयोगी, बसोहली: कस्बे के वार्ड नंबर 9 में गत सप्ताह बिजली की हाई वोल्टेज के कारण सारी स्ट्रीट लाइटें जल गई थी, जिन्हें बदलवाने के लिये कमेटी के उप प्रधान अभिनव राजदान ने शुक्रवार को प्रक्रिया शुरू की।

वार्ड में हाई वोल्टेज के कारण शाम को स्ट्रीट लाइट के अभाव में लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। उप प्रधान ने शुक्रवार को कमेटी की टीम को बुलाया और उन्हें जली हुई स्ट्रीट लाइट को बदलने के लिये साथ चलने को कहा। पूरे दिन स्ट्रीट लाइट को बदलने की कार्रवाई होती रही। जिन जगहों पर पहले स्ट्रीट लाइट नहीं थी, वहां पर भी स्ट्रीट लाइट को लगवाया गया, ताकि वार्ड के निवासियों को शाम को परेशान ना होना पड़े। उन्होंने सभी वार्ड वासियों को अपने वार्ड को साफ स्वच्छ बनाने के लिये आगे आने की अपील करते हुए कहा कि पालीथिन का प्रयोग सभी के लिये नुकसानदायक है, इसका जहां तक हो प्रयोग ना करें।

chat bot
आपका साथी