तीन सप्ताह से सियारा के ग्रामीण अंधेरे में

गांव सियारा का बिजली का सब डिविजन बसोहली में होने के कारण ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण सुखदेव नरेश कुमार  हंसराज का कहना है कि  तीन सप्ताह से बिजली का ट्रांसफार्मर जला हुआ है विभाग के कई बार चक्कर काट चुके हैं लेकिन अभी तक नया ट्रांसफार्मर नहीं भेजा गया। बिज

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 10:29 PM (IST)
तीन सप्ताह से सियारा के ग्रामीण अंधेरे में
तीन सप्ताह से सियारा के ग्रामीण अंधेरे में

संवाद सूत्र, बनी:  गांव सियारा का बिजली का सब डिविजन बसोहली में होने के कारण ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

ग्रामीण सुखदेव, नरेश कुमार , हंसराज का कहना है कि  तीन सप्ताह से बिजली का ट्रांसफार्मर जला हुआ है, विभाग के कई बार चक्कर काट चुके हैं, लेकिन अभी तक नया ट्रांसफार्मर नहीं भेजा गया। बिजली न होने के कारण ग्रामीण लालटेन के युग में जी रहे हैं। मोबाइल चार्ज करने के लिए कई किलोमीटर दूर अन्य गांव में जाने को मजबूर हैं। गांव में  50 के करीब घर है , जिसकी आबादी 300 के करीब है। सभी बिजली न होने के कारण  परेशान है।

पंचायत की सरपंच किरण कुमारी का कहना है कि अगर जल्द ट्रांसफार्मर नहीं लगाया गया तो सड़क पर उतरने के लिए मजबूर होंगे। इस संबंधी बिजली विभाग के सब डिवीजन बसोहली के जेई सुरजीत चौहान का कहना है कि सियारा का 63 केवी का ट्रांसफार्मर जले करीब 20 दिन हो गए है, नया बसोहली पहुंच गया है, जिसे एक दो दिन में लगा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी