कोआपरेटिव सोसायटी के उत्थान को लेकर लिया संकल्प

कोऑप्रेटिव मार्केटिग सोसाईटी कठुआ की ओर से हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी सहकारिता सप्ताह मनाया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 08:15 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:20 AM (IST)
कोआपरेटिव सोसायटी के उत्थान को लेकर लिया संकल्प
कोआपरेटिव सोसायटी के उत्थान को लेकर लिया संकल्प

संवाद सहयोगी, कठुआ: रविवार को कोआपरेटिव मार्केटिग सोसायटी ने सहकारिता सप्ताह मनाया। 14 नवंबर से शुरू हुए साप्ताहिक कार्यक्रम के तहत रविवार को मार्केटिग सोसायटी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर ध्वजारोहण भी किया गया।

कार्यक्रम में जम्मू कश्मीर कोआपरेटिव यूनियन के चेयरमैन राजेश शर्मा बिट्टू मुख्यातिथि रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोआपरेटिव मार्केटिग सोसायटी कठुआ में 66वें सप्ताह को में बड़े पैमाने पर मनाया गया। सोसायटी के माध्यम से जनसेवा के कार्य किए जा रहे है, आगे भी लोगों की सेवा के लिए सोसायटी तत्पर रहेगी। कठुआ सोसायटी की ओर से कई प्रकार की योजनाएं लोगों के लिए बनाई गई हैं, जिसका भविष्य में लोगों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में कर्मठ और अच्छे अधिकारी जुड़े हैं जो लोगों की बेहतरी के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद इस बात की भी उम्मीद बढ़ी है कि जम्मू कश्मीर में कोआपरेटिव को बढ़ावा देने के लिए केंद्र सरकार इसे अलग से फंड मुहैया करवाएगी।

इस सप्ताह में हम सभी को संकल्प लेना चाहिए कि हम सोसायटी के उत्थान को लेकर प्रयास करें। कार्यक्रम में डिप्टी रजिस्ट्रार नरेश शर्मा, अंचल सिंह, एडवोकेट शशिपाल शर्मा, करण सिंह, कुमार मंगलम, हुरमत सिंह व अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी