टोल प्लाजा का विरोध, ट्रांसपोर्टर हड़ताल पर

संवाद सहयोगी, कठुआ: सरोर में खुले टोल प्लाजा के विरोध में कठुआ के ट्रांसपोर्टरों ने सोमवार को चक्का जाम रखा। इस वजह से जम्मू-कठुआ रूट पर चलने वाली सभी बसें बंद रही। रोजमर्रा की बस सेवा ठप रहने से सोमवार को कठुआ में यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि, जम्मू और राज्य से बाहर की तरफ जाने वाले यात्री हटली मोड़, कालीबाड़ी और लखनपुर में राज्य परिवहन व अन्य राज्यों से आने वाले बसों का इंतजार करते नजर आए।

जम्मू-कठुआ बस सर्विसेस के महाप्रबंधक रशपाल सिंह ने बताया कि विजयपुर सरोर में खुले एनएचएआई टोल प्लाजा के खिलाफ जम्मू-कठुआ रूट की 300 बसे बंद रखी गई। इससे पहले भी इस टोल प्लाजा के खुलने को लेकर कई विरोध प्रदर्शन किए गए, लेकिन सरकार ने विरोध के बावजूद टोल प्लाजा खोलकर ट्रांसपोर्टरों के सामने रोजगार का संकट खड़ा कर दिया है। जहां एक तरफ 370 हटाए जाने की वजह से कारोबार में काफी गिरावट आई है, वहीं गाड़ियों की किस्ते निकालना भी मुश्किल हो रहा है। सरकार ने टोल प्लाजा खोलकर परेशानियां और बढ़ा दी है। इस तरह गाड़ियों का रोड पर चलाना मुश्किल हो जाएगा। सरकार से मांग करते है कि इस टोल प्लाजा को जल्द से जल्द हटाया जाए, जब तक इस टोल प्लाजा को हटाया नहीं जाता तब तक ट्रांसपोर्टर हड़ताल पर रहेंगे।

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.