ग्रामीणों ने अधिकारियों को गाव की सूरतेहाल से करवाया अवगत

ग्रामीणों ने अधिकारियों को गाव की सूरतेहाल से करवाया अवगत

संवाद सहयोगी बिलावर उपजिले के छह ब्लाक के ग्रामीणों को पेश आ रही समस्याओं से रूबरू होने के ि

JagranThu, 25 Feb 2021 12:27 AM (IST)

संवाद सहयोगी, बिलावर: उपजिले के छह ब्लाक के ग्रामीणों को पेश आ रही समस्याओं से रूबरू होने के लिए एडीसी संदेश कुमार शर्मा ने बुधवार को लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह के काफ्रेंस हॉल में जनता दरबार लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान ग्रामीणों ने अधिकारियों को गांवों की वर्तमान हालात से अवगत कराया।

इस मौके पर बिजली, पानी और बदहाल सड़कों के मुद्दे छाए रहे। अप्पर बग्गन ए के सरपंच मक्खन लाल जंबोडिया ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत बनी बिलावर-कटली मार्ग की बदहाल दशा की तरफ ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि सड़क जर्जर होने की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पंचायत में देलेयू हाई स्कूल का निर्माण कार्य फंड्स न होने के कारण पिछले चार साल से अधर में लटका हुआ है। यही हाल मिडिल स्कूल कटली का है। प्राइमरी स्कूल ललोट को आज भी अपनी इमारत का इंतजार है। वह किराए के कमरों में चल रहा है। उन्होंने कटली पुल के निर्माण की माग करते हुए पंचायत में पानी की समस्या को दूर करने के लिए खराब पड़े हैंडपंपों को जल्द ठीक करने की माग की। देवल के सरपंच शमशेर सिंह ने कहा कि जब से बिलावर-फिंतर सड़क का विस्तारीकरण हो रहा है, तभी से पंचायत में बिजली-पानी का संकट गहराया हुआ है। किशनपुर पंचायत के कोटी गाव के सुरजीत सिंह सुंबडिया ने भी अपने गाव की समस्याएं अधिकारियों के समक्ष रखा। एडीसी संदेश कुमार शर्मा ने अधिकारियों को लोगों द्वारा उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए प्रयास करने के निर्देश दिए। ब्लॉक दिवस कार्यक्रम के दौरान तहसीलदार पंकज शर्मा, एसडीपीओ रविंद्र सिंह के अलावा विभिन्न विभागों के उप जिला अधिकारी उपस्थित रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.