कालीबड़ी में भूमि विवाद में चली गोली, एक जख्मी

जागरण संवाददाता कठुआ शहर में हाईवे के साथ लगते कालीबड़ी क्षेत्र के वार्ड 16 में मंगलव

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 12:16 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 12:16 AM (IST)
कालीबड़ी में भूमि विवाद में चली गोली, एक जख्मी
कालीबड़ी में भूमि विवाद में चली गोली, एक जख्मी

जागरण संवाददाता, कठुआ : शहर में हाईवे के साथ लगते कालीबड़ी क्षेत्र के वार्ड 16 में मंगलवार दोपहर बाद दो गुटों के बीच हुए भूमि विवाद में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान हवा में दो फायर भी किए गए। इस मारपीट में एडवोकेट दिवाकर सिंह गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें जीएमसी कठुआ में भर्ती कराया गया है। डाक्टरो के अनुसार एडवोकेट दिवाकर के टांग में गहरा जख्म है, जो कि किसी तेजदार हथियार से हमला किया गया है।

विवाद के दौरान घायल एडवोकेट दिवाकर के पास लाइसेंसी पिस्तौल था, जिसे छीनकर हमलावरों ने हवा में फायर कर दिए। इस दौरान आधा दर्जन लोगों ने उनकी बुरी तरह से पिटाई भी की, जिससे उनकी टांगों में गंभीर चोटें आई। घायल एडवोकेट ने बताया कि जिस जमीन को लेकर झड़प हुई है, वह जमीन अभी उसकी है, लेकिन उनसे विवाद करने वाले उस पर अपना दावा कर रहे थे, जबकि उसके पास उस जमीन के दस्तावेज भी है। मंगलवार को जैसे ही वे उक्त जमीन को दोपहर को किसी को दिखाने पहुंचे तो वहां पर मौजूद करीब आधा दर्जन लोगों ने अचानक हमला बोल दिया।

एसएसपी शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि कालीबड़ी के पास हुए दो गुटों में भूमि विवाद में एडवोकेट दिवाकर घायल हुए हैं। इस दौरान दिवाकर सिंह ने अपनी पिस्तौल से दो राउंड हवा में फायर भी किए है, पिस्तौल एडवोकेट की लाइसेंसी थी या नहीं, अभी इसकी जांच की जा रही है। इस संबंध में 5 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। आगे मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी