सीटीएम ने कोविड अस्पतालों के लिए दिया जरूरत का सामान

जागरण संवाददाता कठुआ कोरोना महामारी के दौरान प्रमुख औद्योगिक इकाई सीटीएम ने बीमारी स

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:36 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:36 PM (IST)
सीटीएम ने कोविड अस्पतालों के लिए दिया जरूरत का सामान
सीटीएम ने कोविड अस्पतालों के लिए दिया जरूरत का सामान

जागरण संवाददाता, कठुआ: कोरोना महामारी के दौरान प्रमुख औद्योगिक इकाई सीटीएम ने बीमारी से जूझ रहे संक्रमितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। वीरवार को चिनाब टेक्सटाइल मिल ने कोविड अस्पतालों के लिए 25 मेडिकल बेड के मैट्रेस, 20 डिजर्टडीसी कूलर, 5 वाटर कूलर और 4 एलईडी टीवी दिए, जिसे डीसी राहुल यादव ने मिल परिसर से हरी झंडी दिखाकर अस्पतालों के लिए वाहन से रवाना किया। इस मौके पर मिल के कार्यकारी अध्यक्ष उमेश गुप्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे। डीसी ने मिल के प्रयास की सराहना करते हुए अन्य उद्योगपतियों से भी वालंटियर होकर आगे मदद के लिए आने का आह़्वान किया। सीटीएम मिल प्रबंधन ने प्रशासन को कोविड-19 के साथ जारी जंग में और भी सहायता करने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर एडीसी अतुल गुप्ता, प्रिसिपल जीएमसी कठुआ डा. अंजलि नादिर भट्ट, मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. चित्रा वैष्णवी, सीएमओ डॉ. अशोक चौधरी भी मौजूद रहे।

बाक्स---

केंद्रीय राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह भी भेज चुके है सैनिटाइजर

जागरण संवाददाता, कठुआ: कोरोना महामारी में लोगों को संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए गत मंगलवार को केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने भी 20 हजार मास्क और सैनिटाइजर के सौ डिब्बे भेजे थे, जिसे डीडीसी के उपचेयरमैन रघुनंदन सिंह बबलू ने प्राप्त किए। उन्होंने अब इसे जरूरतमंद लोगों को, जो आर्थिक तंगी से सामान नहीं खरीद सकते हैं, उसे कार्यकर्ताओं के माध्यम से बांटने का अभियान शुरू करने की बात कही। डा. जितेंद्र सिंह ने इसके अलावा और भी सहायता करने का आश्वासन दिया। वहीं, वीरवार को उन्होंने अपने स्थानीय संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए मिलने वाली 2.5 करोड़ की राशि को भी कोरोना महामारी पर खर्च करने की बात कही। इस राशि से उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के कठुआ, ऊधमपुर और डोडा के अस्पतालों में आक्सीजन प्लांट स्थापित करने पर खर्च करने के लिए डीसी कठुआ को लिखा है, जो संसदीय क्षेत्र के नोडल अधिकारी है।

chat bot
आपका साथी