नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक किशोर समेत पांच की मौत

जागरण संवाददाता कठुआ जिले में कोरोना का कहर जारी है। बुधवार को कोरोना ने पांच औ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:36 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:36 PM (IST)
नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक किशोर समेत पांच की मौत
नहीं थम रहा कोरोना का कहर, एक किशोर समेत पांच की मौत

जागरण संवाददाता, कठुआ: जिले में कोरोना का कहर जारी है। बुधवार को कोरोना ने पांच और लोगों को लील लिया, जिसमें एक 14 वर्षीय किशोर भी शामिल है, जो शहर के साथ लगते गांव चक देसा सिंह का निवासी था। उसे गत दिवस ही जीएमसी कठुआ में भर्ती कराया गया था।जिसने बुधवार दम तोड़ दिया।

एक मृतक 52 वर्षीय सांबा जिले के सदोह गांव का निवासी है, जिसे बुधवार ही स्थानीय कालीबड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसने कुछ ही घंटों में दम तोड़ दिया। तीसरी मृतक 58 वर्षीय रामनगर किड़ियां गंडयाल की महिला थी, जिसकी मौत सेना के पठानकोट अस्पताल में हुई। चौथी मृतक 75 वर्षीय बिलावर की महिला थी जो नगरी कोविड केयर सेंटर में संक्रमित होने पर दाखिल थी, जिसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए गत दिवस जीएमसी कठुआ में भर्ती कराया गया, लेकिन उसने बुधवार सुबह दम तोड़ दिया। पांचवां मृतक 75 वर्षीय नगरी के तरफबाला का था, जिसका भी उपचार जीएमसी कठुआ में चल रहा था, लेकिन उसने गत शाम को दम तोड़ दिया।

कोरोना के प्रकोप से जारी मौतों का आंकड़ा सात दिनों में 27 पहुंच गया है। हालांकि, इसमें एक मृतक सांबा का है, चार जिला कठुआ के थे। इसमें तीन की मौत जीएमसी कठुआ में और एक ही जिले के निजी अस्पताल व एक की पठानकोट के सेना के अस्पताल में हुई है। गत 20 अप्रैल से लेकर अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें चार अन्य जिलों के निवासी थे, जबकि 38 स्थानीय जिला के निवासी थे। अगर जिले में गत वर्ष से शुरू हुए कोरोना काल से लेकर मौतों का आंकड़ा जोड़ा जाए तो ये 91 तक पहुंच चुका है। गत वर्ष 53 लोगों की कोरोना से मौत हुइ थी। इस वर्ष अब तक दो सप्ताह में ही 38 लोगों की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी